For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोगों व प्रशासन के बीच सेतु बनी रेजिडेंट्स एसोसिएशन : अरोड़ा

07:55 AM Apr 23, 2024 IST
लोगों व प्रशासन के बीच सेतु बनी रेजिडेंट्स एसोसिएशन   अरोड़ा
चंडीगढ़ में सोमवार को द रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के निवर्तमान अध्यक्ष एलके अरोड़ा को स्मृति चिन्ह देते हुए महासचिव डीके वर्मा। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 22 अप्रैल (हप्र)
द रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 37-बी की सामान्य सभा का आयोजन स्थानीय सामुदायिक केंद्र में किया गया। सभा की अध्यक्षता एसोसिएशन के निवर्तमान अध्यक्ष एलके अरोड़ा ने की, जबकि नए अध्यक्ष एसपी बत्तरा ने सभी आमंत्रित सदस्यों का स्वागत करते हुए पिछली कार्यकारिणी की ओर से किए गए कार्यों की सराहना की। बत्तरा ने अपने संबोधन में कहा कि निवर्तमान अध्यक्ष एलके अरोड़ा की अध्यक्षता में पिछले वर्ष एसोसिएशन ने अभूतपूर्व कार्य करके जहां एसोसिएशन को मजबूत बनाने का काम किया, वहीं क्षेत्र के सार्वजनिक स्थानों, जिनमें पार्क आदि शामिल हैं का भी सुधार किया गया।
निवर्तमान अध्यक्ष एलके अरोड़ा ने कहा कि उनके कार्यकाल को उपलब्धिपूर्ण बनाने में एसोसिएशन के सभी सदस्यों का अमूल्य योगदान रहा। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन ने बीते वर्ष जहां आम नागरिकों व प्रशासन के बीच सेतु का काम किया तो वहीं नगर निगम व पुलिस के सहयोग से क्षेत्र के सौदर्यकरण के साथ-साथ सुरक्षा को भी पुख्ता करने में अहम भूमिका निभाई। एसोसिएशन के महासचिव डीके वर्मा ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की और कहा कि एसोसिएशन के सदस्यों की एकता व मजबूती का ही प्रमाण है कि यह एसोसिएशन आज चंडीगढ़ में अपना एक अहम स्थान रखती है। इस मौके पर नए चुने गए अध्यक्ष एसपी बतरा ने लगातार तीसरी बार महासचिव बनाए गए डीके वर्मा के कार्यों की भी प्रशंसा की। इस अवसर पर पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष डीपी सिंह भी उपस्थित थे। इस मौके पर निवर्तमान अध्यक्ष एलके अरोड़ा के साथ साथ हरमनदीप सिंह व केआर कुमार को एसोसिएशन द्वारा स्मृति चिन्ह प्रदान किए गए। अंत में एसोसिएशन के वित्त सचिव वीके गुप्ता ने सभी का आभार जताया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×