मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोदी के नेतृत्व में आरक्षण से नहीं हो सकता खिलवाड़ : किरण चौधरी

10:47 AM Oct 02, 2024 IST
तोशाम विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करतीं सांसद किरण चौधरी।- हप्र

भिवानी, 1 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा के राज में संविधान तथा आरक्षण दोनों ही सुरक्षित हैं। राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान दांग खुर्द, खानक, छप्पार जोगियान, पिंजोखरा, ढाणी माहू, झांवरी, कोहाड़ सहित करीब आधा दर्जन से अधिक गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहे।
उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस दो मुंहें सांप की तरह है एक तरफ तो राहुल गांधी विदेशों में जाकर देश से आरक्षण खत्म करने की बात कर रहे हैं दूसरी तरफ देश में संविधान और आरक्षण को भाजपा से खतरा बता कर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं कांग्रेस का दोगलापन साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसने पिछले 10 वर्षों में प्रदेश को विकास के मार्ग पर अग्रणी बनाया है। खर्ची-पर्ची ऐसी बुराई को खत्म कर योग्य युवाओं के लिए सरकारी रोजगार के मार्ग खोले हैं। किसानों की फसलों को अधिक से अधिक न्यूनतम मूल्य पर खरीदने के साथ 24 फसलों की खरीद सुनिश्चित की गई है।
पंजाबी धर्मशाला में सांसद धर्मवीर सिंह के पुत्र मोहित चौधरी को भी पूरे समाज ने सम्मानित किया। उन्होंने भी समाज से श्रुति चौधरी को जितवाने का अनुरोध किया। वहीं तोशाम से भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी ने आज क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांव में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से अपने समर्थन में वोट देने की अपील की। उन्होंने जहां गांव-गांव जाकर सैकड़ों की संख्या में चाय पानी के कार्यक्रमों में भाग लिया, वहीं तोशाम न्यायिक परिसर में स्थित बार काउंसिल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत की।

Advertisement

Advertisement