For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेणु तंवर कांग्रेस मेनिफेस्टो सब-कमेटी हरियाणा की सदस्य नियुक्त

06:59 AM Jul 05, 2024 IST
रेणु तंवर कांग्रेस मेनिफेस्टो सब कमेटी हरियाणा की सदस्य नियुक्त
पलवल में सांसद कुमारी सैलजा का स्वागत करतीं कांग्रेस मेनिफेस्टो सब-कमेटी की सदस्य रेणु तंवर व वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश तंवर पृथला। -हप्र
Advertisement

पलवल, 4 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता रेणु तंवर पृथला को कांग्रेस मेनिफेस्टो सब-कमेटी हरियाणा का सदस्य नियुक्त किया है। उन्हें इस कमेटी में डेमोक्रेटिक कांस्टीट्यूशनल राइटस, लॉ एंड आॅर्डर, सोशल जस्टिस, इकोनॉमिक एंड पॉलिटिकल और सिविल सोसायटी नामक सब-कमेटी का सदस्य नियुक्त किया गया। रेणु तंवर वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं प्रदेश कांग्रेस इलेक्शन कमेटी के सदस्य राकेश तंवर पृथला की पत्नी हैं। पार्टी में मिली जिम्मेदारी पर उन्होंने बृहस्पतिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद कुमारी सैलजा से मुलाकात कर आभार व्यक्त किया।
रेणु तंवर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में जिस प्रकार से हरियाणा में कांग्रेस पार्टी ने पांच सीटों पर जीत की पताका फहराई है, उससे स्पष्ट हो गया है कि हरियाणा प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी और सांसद कुमारी सैलजा मुख्यमंत्री बनेंगी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में हरियाणा प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर यह मेनिफेस्टो सब कमेटी छत्तीस बिरादरी के हितों के लिए योजनाएं बनाएगी, जिसमें कमेटी के सभी सदस्य अपनी राय व सुझाव रखेंगे, जिसके आधार पर कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा। वहीं इस मौके पर सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है, इसलिए कार्यकर्ता कांग्रेस की सरकार बनाने में पूरी तरह से जुट जाएं और घर-घर भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रचार व प्रसार के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने भाजपा के जुमलों और झूठ को पूरी तरह से नकार दिया और आने वाले समय में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×