For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

धार्मिक आयोजनों से जीवन में होता है नयी ऊर्जा का संचार : देवेंद्र कादियान

11:00 AM Aug 19, 2024 IST
धार्मिक आयोजनों से जीवन में होता है नयी ऊर्जा का संचार   देवेंद्र कादियान
गन्नौर में रविवार को आयोजित श्री श्याम भव्य संकीर्तन महोत्सव में श्रद्धालुओं को संबोधित करते समाजसेवी देवेंद्र कादियान।-हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 18 अगस्त (हप्र)
श्री सांवरियां परिवार सेवा समिति, गन्नौर द्वारा पुरानी अनाज मंडी में सजाये खाटू श्याम बाबा के दरबार में बरेली की कलाकार अंजलि द्विवेदी व दिल्ली के ट्विंकल शर्मा ने एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। शनिवार देर रात तक श्रद्धालु भजनों की प्रस्तुतियों पर भाव विभोर हुये। कलाकारों ने भक्तिमय धुन बजाकर वातावरण को भक्तिमय कर दिया। महोत्सव में बतौर मुख्यातिथि देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी संस्थापक एवं प्रसिद्ध समाजसेवी देवेंद्र कादियान ने श्याम बाबा की अखंड ज्योति प्रज्ज्वलित करने के साथ शीश झुकाकर आशीर्वाद लिया। कादियान ने कहा कि धार्मिक आयोजनों से मन में नयी ऊर्जा का संचार होता है। धार्मिक आयोजन आपसी सद्भाव बढ़ाने के साथ ही युवा पीढ़ी को अपनी संस्कृति से जुडऩे का अवसर भी प्रदान करते हैं। वहीं भव्य संकीर्तन महोत्सव में श्री श्याम बाबा का दरबार सजाया गया। इस दौरान अलौकिक श्रृंगार, अखंड ज्योत व छप्पन भोग मुख्य आकर्षण का केंद्र रहे। गायक अंजलि द्विवेदी ने ‘हारे का सहारा, खाटू श्याम हमारा, मुझे तेरे नाम का सहारा चाहिए’ की प्रस्तुति पर खूब तालियां बटोरी। वहीं गायक ट्विंकल शर्मा ने ‘चलो सब खाटू दरबार, जिसकी अंगुली पर चलता संसार है, वो है मेरा खाटू श्याम बाबा’ आदि भजन प्रस्तुत किये।
श्री श्याम भव्य संकीर्तन महोत्सव में आए अतिथियों को आयोजकों ने स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर समाजसेवी वीरेंद्र धनखड़, समाजसेवी अमित जैन, नगर पालिका अध्यक्ष अरूण त्यागी, योगेश कौशिक, आशीष त्यागी, हरीश वाधवा, अंकित मल्होत्रा आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×