For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

50 कालोनियों को नियमित करवा, विकास कार्य शुरू करवाये : जवाहर यादव

09:43 AM Apr 29, 2024 IST
50 कालोनियों को नियमित करवा  विकास कार्य शुरू करवाये   जवाहर यादव
गुरुग्राम में रविवार को भाजपा चुनाव कार्यालय खोले जाने के मौके पर प्रदेश पार्टी के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव लोगों को संबोधित करते हुए। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 28 अप्रैल (हप्र)
प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव ने कहा कि मोदी सरकार और नायब सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाना ही जवाहर टीम का उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं का लाभ आसानी से लोगों को मिल सके इसके लिए जवाहर टीम जगह-जगह नागरिक सुविधा केंद्र खोल रही है। इन सुविधा केंद्रों पर आकर लोग आसानी से योजनाओं से जुड़ रहे हैं। रविवार को भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता जवाहर यादव ने बादशाहपुर विधानसभा के सेक्टर 10ए (पुराना भाजपा जिला कार्यालय) में छठे ऑफिस के शुभारंभ अवसर पर लोगों को संबोधित किया।
कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर सैकड़ों लोगों ने जवाहर यादव का जोरदार स्वागत किया। यहां यादव ने कहा कि इससे पहले भी टीम जवाहर पालम विहार, सूरत नगर, फर्रुखनगर, भांगरौला और सेक्टर 46 में कार्यालय खोल चुकी है। जवाहर यादव ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा में टीम जवाहर यादव लोगों की सुविधा और सेवा के लिए 24 घंटे तत्पर है। उन्होंने कहा कि जवाहर टीम ने गांव-गांव में कैंप लगाकर लोगों को केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से जोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जवाहर टीम ने जिला की 50 के लगभग कॉलोनियों को नियमित करवाकर विकास कार्य भी शुरू कराए हैं ताकि लोगों को मूलभूत सुविधाएं आसानी से मिल सके। यादव ने कहा कि जवाहर टीम द्वारा कार्यालय खोलने का लक्ष्य भी एक ही स्थान पर सभी योजनाओं का लाभ लोगों को देना है।
इस मौके पर पार्षद सुनील कुमार, पार्षद उदयवीर अंजना, खेड़की दौला मंडल अध्यक्ष रामनिवास यादव , बादशाहपुर मंडल अध्यक्ष जयवीर यादव समेत सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

इंदर सिंह गोदारा भाजपा में हुये शामिल

जजपा के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष इंदर सिंह गोदारा ने अपने दर्जनों साथियों के साथ भाजपा के प्रमुख प्रवक्ता जवाहर यादव की उपस्थिति में भाजपा का दामन थामा। जवाहर यादव ने सभी नए साथियों का भाजपा में स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी का पटका पहनाया। जवाहर यादव ने जजपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए सभी नेताओं से कहा कि भाजपा में उन्हें पूरा मान सम्मान मिलेगा। वहीं इंदर सिंह गोदारा ने भी जवाहर यादव को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह और उसके साथी भाजपा के लिए पूरी निष्ठा से काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×