मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में प्रदेश में हुए रिकार्ड विकास कार्य

10:39 AM Sep 19, 2024 IST
कलायत के एक गांव में कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण के समर्थन मेेंं मतदान की अपील करते सांसद जयप्रकाश। -निस

कलायत, 18 सितंबर (निस)
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हिसार से कांग्रेस के सांसद जयप्रकाश व उनके पुत्र विधान सभा प्रत्याशी विकास सहारण ने 6 गांवों का दौरा किया और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। दौरे के दौरान सांसद जयप्रकाश व विधानसभा प्रत्याशी विकास सहारण का ग्रामीणों ने फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में प्रदेश में रिकार्ड विकास कार्य हुए तथा विभिन्न विभागों में लाखों युवाओं को नौकरियां दी गई। उस समय हरियाणा प्रदेश देश के अग्रणी राज्यों में शुमार रहा लेकिन भाजपा जजपा की सरकार में प्रदेश पूरी तरह से गर्त में चला गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा की सरकार घोटालों में लिप्त रही तथा अपनी जायज मांगों के लिए सड़कों पर उतरे किसान, मजदूर, व्यापारी व कर्मचारियों की मांगें मानने की बजाए लाठियां भांजी गई।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा की जन विरोधी नीतियों की सरकार से प्रदेश की जनता का मोह भंग हो चुका है और प्रदेश की जनता कांग्रेस की सरकार बनाने को आतुर है। सांसद जय प्रकाश व प्रत्याशी विकास सहारण ने कहा कि उनकी सरकार बनने पर महिलाओं को हर माह 2 हजार रुपए व 500 रुपए में गैस सिलेंडर, 6 हजार रुपए प्रत्येक को बुढ़ापा, दिव्यांग व विधवा पेंशन, फसलों पर एमएसपी की गारंटी, 25 लाख तक मुफ्त इलाज व 300 यूनिट बिजली फ्री जैसी अनेकों सुविधाएं दी जाएंगी।

Advertisement

Advertisement