मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हमीरपुर कांग्रेस यूथ क्लब के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति

08:41 AM Apr 24, 2024 IST
Advertisement

शिमला, 23 अप्रैल (हप्र)
हिमाचल प्रदेश राज्य निर्वाचन विभाग ने निर्वाचन आयोग से हमीरपुर कांग्रेस यूथ क्लब के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की है। भाजपा की शिकायत पर विभाग ने निर्वाचन आयोग को इस बारे में पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है कि हमीरपुर कांग्रेस यूथ क्लब के फेसबुक पेज पर बीते दिनों कंगना रणौत के खिलाफ डाली गई पोस्ट चुनाव आचार संहिता की अवहेलना है।
कंगना रणौत मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार हैं। बीते दिनों हमीरपुर कांग्रेस यूथ क्लब के फेसबुक पेज पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई। भाजपा के मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने इस बारे में राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को शिकायत भेजी थी। नंदा की शिकायत पर चुनाव विभाग ने इसकी पड़ताल की। इसके बाद विभाग ने निर्वाचन आयोग से कार्रवाई की संस्तुति की है।
राज्य की अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी नीलम दुल्टा ने इस बारे आयोग के अवर सचिव लव कुश यादव को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर कांग्रेस यूथ क्लब ने कंगना रणौत की बीती निजी जिंदगी को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली है। यह आचार संहिता की अवहेलना के दायरे में आता है। लिहाजा इस पर कार्रवाई की  जानी चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement