For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा का दामन थामने वाले बागियों ने बेचा ईमान : कांग्रेस

07:39 AM Apr 01, 2024 IST
भाजपा का दामन थामने वाले बागियों ने बेचा ईमान   कांग्रेस
Advertisement

शिमला, 31 मार्च (हप्र)
कांग्रेस विधायक हरीश जनार्था व सुरेश कुमार ने कहा कि पाला बदलकर भाजपा का दामन थामने वाले कांग्रेस के 6 बागियों ने अपना ईमान बेच दिया है और हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव के दौरान 6 बाग़ियों ने न सिर्फ पार्टी के साथ दग़ाबाज़ी की, बल्कि अपने चुनाव क्षेत्र की जनता की भावनाओं का अपमान भी किया।
मात्र सवा साल पहले यह सभी कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह पर विधानसभा चुनाव लड़े और कांग्रेस पार्टी की नीतियों में विश्वास करते हुए मतदाताओं ने इन्हें विजयी बनाया, लेकिन अपने निजी स्वार्थ के चलते अब इन्होंने जनता पर उप-चुनाव का अनावश्यक बोझ थोप दिया है।
उन्होंने कहा कि पार्टी से दगाबाज़ी करने वालों और अपने चुनाव क्षेत्र की जनता का भरोसा तोड़ने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। यह तय है कि सभी छह विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी विजयी होंगे और बागियों की हार होगी। उन्होंने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग का उत्पीड़न हुआ और बागी उसी भाजपा की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जन-विरोधी भाजपा के साथ खड़े होने का कारण भी बाग़ियों को प्रदेश की जनता को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की साजिश में कांग्रेस पार्टी के गद्दार और भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है और जनता उन्हें सबक़ सिखाने के लिए तैयार बैठी है। एक जून को लोकसभा चुनाव तथा छह विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उप-चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी बड़े अंतर से विजयी होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×