For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किसी भी तरह की जांच को तैयार : दुष्यंत चौटाला

07:03 AM May 03, 2024 IST
किसी भी तरह की जांच को तैयार   दुष्यंत चौटाला
नारनौल में बृहस्पतिवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की उपस्थिति में नामांकन दाखिल करते जजपा प्रत्याशी राव बहादुर सिंह। -हप्र
Advertisement

नारनौल, 2 मई (हप्र)
पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगर कोई उनके खिलाफ किसी भी तरह की शिकायत की जांच करवाना चाहता है तो बेशक करवा ले, वे इसमें पूरा सहयोग करेंगे और सारी बात जनता के सामने आएगी। उन्होंने खुद कोरोना के समय में आबकारी और राजस्व विभाग के रजिस्ट्री मामले की जांच करवाई थी। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर एक रुपए के भ्रष्टाचार का भी आरोप नहीं है, बल्कि उन्होंने घोटाला करने वालों की जांच करवाई हैं। वे आज जननायक जनता पार्टी के महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार राव बहादुर सिंह के नामांकन अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इसके बाद राव बहादुर सिंह ने अपना नामांकन महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा क्षेत्र के निर्वाचन अधिकारी मोनिका गुप्ता को दिया।
इस मौके पर राजकुमार खातौद, अभिमन्यु राव, डॉ. मनीष शर्मा, विष्णु डाबड़ सरपंच, राव रमेश पालड़ी, कर्ण सिंह, दिनेश तंवर पाली भी मौजूद थे।

देश-प्रदेश में भाजपा की हवा खुश्क

दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश ही नहीं पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की हवा खुश्क हो गई है। भारतीय जनता पार्टी शुरू में 400 पार का नारा दे रही थी लेकिन अब उनके नेता ही इसे भूल गए हैं। आज के हालात में यह लग रहा है कि देश मे भाजपा गठबंधन कि सीटें 200 से 250 के बीच ही रह जाएंगी। उन्होंने कहा कि सिरसा में त्रिकोणीय मुकाबला बना हुआ है, जबकि महेंद्रगढ़ में राव बहादुर सिंह के मुकाबले में कोई नहीं है, क्योंकि भाजपा प्रत्याशी धर्मवीर सिंह 10 साल से सत्ता में हैं लेकिन जनहित के काम करवाना तो दूर वो मतदाताओं के पास ही नहीं गए।

Advertisement

‘बदलाव चाहती है जनता’

भिवानी (हप्र) : पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जजपा के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश की जनता बदलाव चाहती है और यह परिवर्तन क्षेत्रीय दलों की ताकत को बढ़ाएगा। दुष्यंत चौटाला बृहस्पतिवार को हिसार लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले जिला के कस्बा बवानीखेड़ा हलके के गांव बडेसरा, धनाना, जताई व सुखपुरा में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र से जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के पक्ष में मतदान की ग्रामीणों से अपील की। उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा कस्बा की जनता ने हर मोड पर जजपा का साथ व समर्थन दिया है। ऐसे में अब एक बार फिर से जनता के साथ व समर्थन की जरूरत जजपा को है। उन्होंने कहा कि जब जजपा स्वयं मजबूत होगी, तभी जनता के लिए मजबूत योजनाएं क्रियान्वित कर सकेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×