मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

4 श्रम कानूनों को लेकर आरसीएफ यूनियनों का प्रदर्शन

07:21 AM Aug 11, 2021 IST

कपूरथला, 10 अगस्त (निस)

Advertisement

महंगाई, मजदूर विरोधी 4 लेबर कानून, छंटनी और वेतन में कटौती, बेरोजगारी रक्षा, रेलवे, भारत पेट्रोलियम, बीमा एलआईसी आदि सार्वजनिक क्षेत्रों के निगमीकरण-निजीकरण के खिलाफ व असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को सामाजिक सुरक्षा व रोजगार की मांग को लेकर भारत बचाओ दिवस आरसीएफ इंप्लाइज यूनियन एवं मेन्स यूनियन की अगुवाई में डॉ. भीमराव अंबेडकर चौक में प्रदर्शन किया गया। 12 अगस्त को आरसीएफ थ्रैफ्ट एंड क्रेडिट सोसायटी के चुनाव होने जा रहा है। मेन्स यूनियन के प्रधान राजवीर शर्मा ने कहा कि आज समय की आवश्यकता है कि हमें अलग-अलग विचार होने के बावजूद एक मंच पर एकत्रित होकर केंद्रीय सरकार जो घोर मजदूर विरोधी कानून लेकर आ रही हैं, उनका डटकर विरोध करना होगा। आरसीएफ मेन्स यूनियन के वर्किंग अध्यक्ष हरिदत्त ने कहा कि कुछ लोग एक मंच पर एकत्रित होकर सरकार के खिलाफ मजबूती के साथ लड़ने व आरसीएफ में होने जा रहे थ्रेफ्ट एंड क्रेडिट सोसायटी में सर्वसम्मति से बनाए गए सांझा पैनल की बात को लेकर असमंजस में हैं। इंप्लाइज यूनियन के नेता अमरीक सिंह ने सरकारों की नीतियों के बारे में बताया।

इस अवसर पर आरसीएफ इंप्लाइज यूनियन, आरसीएस मेन्स यूनियन, आईआरटीएसए, इंजीनियर एसोसिएशन, एससी एंड एसटी एसोसिएशन, ओबीसी एसोसिएशन, यूरिया एसोसिएशन व अन्य संगठनों के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
आरसीएफकानूनोंप्रदर्शन,यूनियनों