मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Modi's New Ministers: रवनीत बिट्टू बोले- चुनाव हारा, फिर भी मंत्रिमडल में शामिल करने के लिए आभार

03:19 PM Jun 09, 2024 IST

चंडीगढ़, 9 जून (एएनआई)

Advertisement

Modi's new ministers: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में शामिल होने जा रहे रवनीत बिट्टू ने इस पर खुशी जताई है। बिट्टू शाम को राज्य मंत्री पद की शपथ लेंगे। इससे पहले अन्य शपथ लेने वाले संभावित मंत्रियों के साथ मोदी ने मुलाकात की।

पीएम के साथ बैठक के बाद रवनीत बिट्टू ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि चुनाव हारने के बाद भी उन्होंने (एनडीए) मुझे अपने मंत्रिमंडल में चुना है और पंजाब को मौका दिया है।"

Advertisement


बिट्टू ने कहा कि उनकी प्राथमिकता होगी कि वह 2027 में विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए जमीन तैयार करें। सिर्फ दो साल पहले पंजाब की जनता ने कांग्रेस को खारिज कर दिया था। AAP जो काम कर रही है वो सब जानते हैं, इसलिए लोगों के पास सिर्फ एक ही विकल्प है, जो भाजपा है। बिट्टू ने कहा कि अगर मौका मिला तो मैं पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहूंगा।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsModi cabinetModi's new ministersNarendra ModiNew Government FormationPunjab ministerspunjab newsRavneet Bittuनई सरकार का गठननरेंद्र मोदीपंजाब के मंत्रीपंजाब समाचारमोदी के नए मंत्रीमोदी कैबिनेटरवनीत बिट्टूहिंदी समाचार