For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘रविंद्र बापोड़ा को बनाया जाये भाजपा उम्मीदवार’

11:18 AM Sep 01, 2024 IST
‘रविंद्र बापोड़ा को बनाया जाये भाजपा उम्मीदवार’
भिवानी के गांव बापोड़ा में शनिवार को आयोजित महापंचायत को संबोधित करते रविंद्र बापोड़ा। -हप्र

भिवानी, 31 अगस्त (हप्र)
शनिवार को गांव बापोड़ा में एक ऐतिहासिक महापंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें दर्जनों गांवों की पंचायतों के प्रतिनिधि पहुंचे तथ सभी ने तोशाम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार के नामों पर चर्चा की। महापंचायत की अध्यक्षता पदम सिंह ने की। महांपचायत ने एकमत से तोशाम विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के सबसे अधिक सक्रिय कार्यकर्ता रविंद्र बापोड़ा के नाम पर सहमति जताई तथा भाजपा शीर्ष नेतृत्व से रविंद्र बापोड़ा को उम्मीदवार घोषित किए जाने की मांग की।
महापंचायत में तोशाम हलके के पार्टी पदाधिकारी भी रविंद्र बापोड़ा के समर्थन में खड़े दिखाई दिए। एक कमेटी बनाकर महापंचायत की शरुआत की गई, जिसमें सभी के अपने-अपने विचार रखे।
रविंद्र बापोड़ा ने कहा कि वे महापंचायत के निर्णय का मान रखेगे, लेकिन वे सिर्फ और सिर्फ कमल के फूल के साथ ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे पिछले 20 साल से पार्टी की पूरी निष्ठा से सेवा कर रहे है। महापंचायत के माध्यम से रणविजय सिंह व पदम् सिंह ने कहा कि भाजपा को चाहिए कि वे इस बार विधानसभा चुनाव में परिवारवाद की राजनीति न करते हुए यहां से सक्रिय कार्यकर्ता को अपना उम्मीदवार घोषित करे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement