मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रवीना टंडन पर भीड़ ने किया हमला, शराब पीकर मारपीट करने का आरोप

03:30 PM Jun 02, 2024 IST
Advertisement

मुंबई, दो जून (भाषा)

Attack on Raveena Tandon: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और उनके चालक पर मुंबई में भीड़ ने कथित तौर पर हमला कर दिया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि रवीना टंडन के चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप है।

Advertisement

स्थानीय लोगों के एक समूह ने एक वायरल वीडियो में रवीना और उनके चालक पर तीन महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात बांद्रा के कार्टर रोड पर हुई।

अधिकारी ने कहा कि इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में रवीना की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

अधिकारी के अनुसार, उनके चालक ने कथित तौर पर वाहन से तीन लोगों को टक्कर मार दी जिसके बाद वहां भीड़ नाराज हो गई और झड़प हो गई।

उन्होंने बताया कि जब रवीना भीड़ से बात करने के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं तो उनके साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की और मारपीट की गई।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रवीना को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'कृपया मुझे मत मारो'। वीडियो में एक व्यक्ति यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि रवीना के चालक ने उसकी मां को टक्कर मारी और जब उससे (चालक से) इस बारे में पूछा गया तो उसने (महिला के साथ) मारपीट शुरू कर दी।

एक व्यक्ति ने अभिनेत्री पर नशे में धुत होने का आरोप लगाया और कहा कि जब वह गाड़ी से उतरीं तो उसने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। खार पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद कार्टर रोड स्थित एक इमारत के परिसर में भीड़ ने रवीना और उनके चालक के साथ मारपीट की।

Advertisement
Tags :
Attack on Raveena TandonDrunk and DriveEntertainment NewsHindi NewsNational NewsRaveena TandonRaveena Tandon in Alcoholड्रंक एंड ड्राइवमनोरंजन समाचाररवीना टंडनरवीना टंडन पर अटैकराष्ट्रीय समाचारशराब में रवीना टंडनहिंदी समाचार
Advertisement