मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Rave Party: नोएडा में आवासीय सोसाइटी में चल रही थी रेव पार्टी, 39 युवक-युवतियां हिरासत में

10:24 AM Aug 10, 2024 IST
वीडियो ग्रैब।

नोएडा, 10 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Rave party: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) नोएडा के सेक्टर-94 स्थित एक आवासीय सोसाइटी के एक फ्लैट में पुलिस ने छापेमारी कर कथित तौर पर ‘रेव पार्टी' कर रहे 39 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि मौके से भारी मात्रा में हरियाणा लेबल वाली शराब की बोतलें, हुक्का आदि बरामद किए गए हैं। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार देर रात सूचना मिली थी कि सेक्टर-94 स्थिति सुपरनोवा सोसाइटी के एक फ्लैट में कई लोग रेव पार्टी कर रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने 39 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया जो कि नामी विश्वविद्यालय के विद्यार्थी हैं। पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए गए विद्यार्थियों की उम्र 16 से 20 वर्ष के बीच है।

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘पूछताछ में पता चला कि व्हॉट्सऐप पर संदेश भेजकर पार्टी के लिए छात्र-छात्राओं को आमंत्रित किया गया था। एक व्यक्ति के लिए 500 रुपये और जोड़े के लिए 800 रुपये प्रवेश शुल्क लिया गया। पुलिस को विद्यार्थियों को भेजा गया संदेश भी मिल गया है।'' पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना के संबंध में प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsNCR newsNoida NewsRave PartyRave Party in NCRRave Party in Noidaएनसीआर में रेव पार्टीएनसीआर समाचारनोएडा में रेव पार्टीनोएडा समाचाररेव पार्टीहिंदी समाचार
Advertisement