मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रतिया के युवक की पंजाब में मौत

10:32 AM Oct 19, 2024 IST

रतिया, 18 अक्तूबर (निस)
रतिया उपमंडल के गांव मिराना के एक युवक की बृहस्पतिवार रात को पंजाब क्षेत्र के गांव आलूपुर में संदिग्ध मौत होने का समाचार है। रात्रि के समय ही युवक के शव को एंबुलेंस से गांव मिराना के पीर खाना के समीप छोड़ दिया गया। मामले को लेकर मृतक के परिजनों के साथ-साथ गांव के पंचायत प्रतिनिधियों ने जमकर हंगामा किया। शुक्रवार सुबह भी पोस्टमार्टम के लिए आए परिवार के लोगों ने फिर से हंगामा करते हुए रतिया अस्पताल के बाहर रतिया-बुढ़लाडा स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप था कि गांव के युवा सुखदेव सिंह उर्फ सिप्पी की इस संदिग्ध मौत को लेकर गांव में नशे की सप्लाई करने वाले सरजीत सिंह तथा उसके भाई मलकीत सिंह जिम्मेदार हैं। उन्होंने ही योजनाबद्ध तरीके से अधिक नशा देकर इसे मौत की नींद सुला दिया है।
मौके पर पहुंचे पंजाब क्षेत्र के सरदूलगढ़ थाना के थाना प्रभारी अंग्रेज सिंह के नेतृत्व की टीम मृतक के भाई गुरमेल सिंह के बयानों के आधार पर दोनों भाइयों सुरजीत सिंह व मलकीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि पंजाब पुलिस ने मृतक के भाई के बयान दर्ज कर लिए थे, मगर परिवार के लोग अभी भी आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे, जिसके चलते देर शाम तक मृतक का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था।

Advertisement

Advertisement