For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राठौर ने राहुल गांधी के लिए मांगी एसपीजी सुरक्षा

10:28 AM Sep 20, 2024 IST
राठौर ने राहुल गांधी के लिए मांगी एसपीजी सुरक्षा
Advertisement

शिमला, 19 सितंबर (हप्र)
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता व ठियोग के विधायक कुलदीप सिंह राठौर ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर भाजपा नेताओं की अलगाववादी बयानबाजी के दृष्टिगत राहुल व उनके परिजनों सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा बहाल करने की मांग केंद्र से की है।
उन्होंने शिमला में एक पत्रकार वार्ता में कहा कि 2019 में अकारण ही बदले की भावना से उनकी यह सुरक्षा हटा दी गई थी। राठौर ने कांग्रेस के पूर्व नेता रवनीत सिंह बिट्टू जो अब भाजपा में शामिल हो गए हैं की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि आज जिस प्रकार से वे राहुल गांधी व उनके परिवार के खिलाफ अपमानजनक भाषा का प्रयोग कर रहें है उससे साफ है कि उनके और भाजपा के बीच कोई डील हुई है। उन्होंने कहा कि बिट्टू को अपना चुनाव हारने के बाद भी उन्हें भाजपा ने अपने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया है। उन्होंने कहा कि जब बिट्टू कांग्रेस में थे तो भाजपा को पानी पी पी कर कोसते थे, आज जब वह भाजपा में शामिल हो गए हैं तो वह कांग्रेस और गांधी परिवार को कोसने में लगे हैं।
कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि जिसे वह आंतकवादी कह रहे हैं उसके परिवार ने आतंकवाद का सबसे बड़ा दंश झेला है। राठौर ने राष्ट्रपति से भी आग्रह किया कि नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर भाजपा के नेताओं की अपमानजनक व हिसंक बयानबाजी का कड़ा संज्ञान लेते हुए केंद्र सरकार दोषी नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement