For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेप कर अश्लील वीडियो बनायी, अजमेर में कराया धर्म परिवर्तन

08:20 AM Jul 08, 2023 IST
रेप कर अश्लील वीडियो बनायी  अजमेर में कराया धर्म परिवर्तन
Advertisement

रेवाड़ी, 7 जुलाई (हप्र)
धारूहेड़ा में रह रही एक विवाहिता से रेप करने व अजमेर ले जाकर दरगाह में धर्म परिवर्तन कराने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया और उससे नकदी व गहने छीन लिये। रेवाड़ी पहुंची पीड़िता ने महिला थाना पुलिस को आपबीती बताई और आरोपी के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
जानकारी के अनुसार आजमगढ़ (यूपी) की विवाहित महिला अपने पति व बच्चों के साथ धारूहेड़ा में किराए के मकान में रहती है। उसका पति यहां की एक कंपनी में काम करता है। उसके घर के सामने जिला सारण, बिहार का रहमुद्दीन अपनी पत्नी के साथ किराये के मकान में रहता है। पड़ोसी होने के नाते उसके घर पर आना-जाना शुरू कर दिया।
पीड़िता ने आरोप लगाया कि 7 मार्च, 2023 की रात 11 बजे उसके पति की गैर हाजिरी में पड़ोसी रहमुद्दीन उसके घर में घुस आया और जबरन रेप किया। उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। उसने वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उससे 8 हजार रुपए व सोने-चांदी के गहने भी ले गया। आरोप है कि उसने महिला को कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। जब उसे होश आया तो वह जयपुर के एक होटल में थी। जयपुर से वह उसे अजमेर ले गया और एक होटल में रेप किया। अगले दिन वह उसे अजमेर दरगाह ले गया और जबरन धर्म परिवर्तन कराकर मुसलमान बना दिया। इतने दिनों तक उसने उसे बंधक बनाकर रखा। 16 मई को वह उसे धारूहेड़ा लेकर आया। इसके बाद वह बच्चों को लेकर आजमगढ़ चली गई। रहमुद्दीन ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और 28 जून को उसके गांव में पहुंच गया। शोर सुनकर गांव के लोग एकत्रित हो गए और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहां से वह बृहस्पतिवार को रेवाड़ी पहुंची और महिला थाना में रहमुद्दीन के खिलाफ रेप, चोरी, मारपीट, धमकी आदि धाराओं में केस दर्ज करा दिया। इस एफआईआर में उसकी पत्नी को भी नामजद किया गया है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×