For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दुष्कर्म पीड़िता का हत्यारोपी गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा

07:14 AM Aug 06, 2024 IST
दुष्कर्म पीड़िता का हत्यारोपी गिरफ्तार  रिमांड पर भेजा
Advertisement

रेवाड़ी, 5 अगस्त (हप्र)
रेवाड़ी में अपराध शाखा-1 के इंचार्ज निरीक्षक सुमेर सिंह की टीम ने गांव आलियावास में एक दुष्कर्म पीड़िता के हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान गांव आलियावास के सुधीर के रूप में हुई है।
जांचकर्ता ने बताया कि गांव आलियावास के एक युवक ने शिकायत दी थी कि वह रेवाड़ी में एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। 30 जुलाई की रात को वह ड्यूटी पर था, घर पर उसका साला आया हुआ था। रात के समय उसके साले का फोन आया कि उनके गांव के सुधीर ने पत्थर व नुकीली चीज मारकर तथा दुपट्टे से गला दबा कर उसकी बहन की हत्या कर दी है।
जब वह घर आया तो उसकी पत्नी मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना खोल में हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू की थी। इस मामले में अपराध शाखा-1 रेवाड़ी पुलिस ने बीती शाम को आरोपी सुधीर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को आज अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। गौरतलब है कि आरोपी सुधीर ने पहले महिला से दुष्कर्म किया था और उसके खिलाफ केस चल रहा था। आरोपी जमानत पर बाहर आया हुआ था।
31 जुलाई को इस केस में अदालत में तारीख थी, लेकिन इससे पहले ही आरोपी सुधीर महिला के भेष में सूट-सलवार पहनकर घर में घुस गया और पीड़िता को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। पुलिस ने बीती रात उसके ठिकानों पर दबिश दी और उसे काबू कर लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×