मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

धोखे से शादी कर युवती से रेप, 3 भाइयों से भी कराया दुष्कर्म

08:01 AM Nov 28, 2023 IST

फरीदाबाद, 27 नवंबर (हप्र)
11वीं की छात्रा को एक युवक ने हिंदू नाम बताकर प्यार के जाल में फंसाया और जबरन संबंध बना लिए। आरोपी ने युवती के साथ धोखे से विवाह किया और घर ले गया। इसके बाद परिवार के ज्यादातर सदस्यों ने भी युवती के साथ संबंध बना डाले। युवती को भैंस के तबेले में बंधक बनाया गया। आरोपी युवक के घर की महिलाएं सब जानते हुए भी अपराध का हिस्सा बनी रहीं और तीन से चार बार पीड़िता का गर्भपात तक करा डाला। सेक्टर 16 महिला थाना पुलिस ने 7 महिलाओं सहित 14 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
पीड़िता ने महिला थाना में दी शिकायत में बताया 2017 में वह 17 साल की थी और 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। स्कूल जाते समय एक युवक उसका पीछा करता था। युवक ने अपना नाम वीर बताया और दोस्ती कर ली। अक्तूबर, 2017 में आरोपी उसे एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर लगातार संबंध बनाता रहा।
आरोप है 2019 में आरोपी उसे नशीली चीज पिलाकर कार में ले गया। होश आने पर आरोपी ने उसे दिल्ली साकेत कोर्ट के कागजात दिखाते हुए कहा उसका धर्म परिवर्तन हो चुका है। अब वह उसकी बेगम है। आरोपी का असली नाम आरिफ है। आरिफ उसे घर ले गया और आरोपी के तीन भाई भी युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते थे। आरिफ के दो साले मुर्शली खान व रिजवान खान भी उसका शारीरिक शोषण करते थे। विरोध करने पर पीडिता को भैंसों के तबेले में रखा जाता और कई बार अप्राकृतिक यौन संबंध भी
बनाए गए।
पीडिता का आरोप है आरोपी की मां फरीदा बेगम, अंजुमन, शबनम, सेहरा, नजमा, शबनम बेगम, टोनी व करीमा ने मिलकर तीन बार उसका गर्भपात करा चुके हैं।
पीड़िता का कहना है कुछ दिन पहले उसने आरिफ के भाइयों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया। इस पर आरिफ व अन्य परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। युवती ने डायल 112 पर फोन कर मदद मांगी, लेकिन पुलिस नहीं आई। वह बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में गई जहां से उसे बीके अस्पताल रेफर कर दिया। आदर्श नगर थाना पुलिस ने उसे महिला थाना सेक्टर-16 भेज दिया। आरोप है यहां भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने पीडि़ता को साथ लेकर महिला थाने के सामने धरना दे दिया। मंच का दावा है उन्होंने मामला हरियाणा गृह मंत्रालय तक पहुंचाया, तब जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Advertisement

Advertisement