मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बादशाहपुर से राव नरबीर सिंह ने भरा नामांकन, भाजपा के सत्ता में अाने का किया दावा

08:00 AM Sep 11, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह मंगलवार को एसडीएम कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 10 सितंबर (हप्र)
पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि हरियाणा में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। भाजपा सरकार की पारदर्शी नीतियां और बिना खर्ची व पर्ची के युवाओं को दी गई नौकरियाें की गूंज पूरे हरियाणा में गूंज रही है।
राव नरबीर सिंह ने मंगलवार को बादशाहपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हरियाणा में सुशासन देने का काम किया। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा एक मजबूत जनाधार प्रदेश में सुनिश्चित कर रही है। राव नरबीर सिंह ने कहा कि वह संगठन और जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतरेंगे। उन्हाेंने कहा कि टिकट घोषणा से एक दिन पूर्व ही उनकी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात हुई थी। अमित शाह ने वादा किया है कि वह बादशाहपुर विधानसभा में एक रैली को संबोधित करेंगे। शीघ्र ही अमित शाह से समय लेकर रैली की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह रैली हरियाणा की अभी तक की सबसे बड़ी रैली होगी। राव नरबीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हरियाणा के लोगों के लोगों के कल्याण के लिए अपने स्तर पर कई बड़े निर्णय लिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा को नायब सिंह सैनी जैसा मुख्यमंत्री कोई और मिलने वाला नहीं है।

Advertisement

तीन-चार लोगों के साथ ही नामांकन दाखिल करने पहुंचे

राव नरबीर सिंह ने मंगलवार को बेहद सादगीपूर्ण तरीके से नामांकन किया जिसकी चर्चा भी राजनीतिक गलियारों में हो रही है। राव नरबीर सिंह निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के अनुसार तीन-चार लोगों के साथ ही नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे। अन्य प्रत्याशियों की तरह कोई दिखावा व शक्ति प्रदर्शन नहीं किया। अपने भाषणों में राव नरबीर सिंह पहले ही कह चुके थे कि नामांकन के दौरान भीड़ दिखाने के चक्कर में वह शहर के लोगों को परेशानी में नहीं डालेंगे।

Advertisement
Advertisement