For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आज नामांकन दाखिल करेंगे राव इंद्रजीत, सीएम सैनी रहेंगे मौजूद

10:01 AM Apr 29, 2024 IST
आज नामांकन दाखिल करेंगे राव इंद्रजीत  सीएम सैनी रहेंगे मौजूद
गुरुग्राम में रविवार को मनीष मित्तल एवं मनीष यादव कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 28 अप्रैल (हप्र)
गुड़गांव से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह सोमवार को नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले राव सिविल लाइंस स्थित गुड़गांव क्लब में जनसभा करेंगे। इसमें सीएम नायब सैनी मौजूद रहेंगे। सीएम की मौजूदगी में ही राव नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान हरियाणा भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।
हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि विपक्ष किसी मुगालते में न रहे। भाजपा प्रदेश में 10 के 10 कमल खिला रही है। उन्होंने कहा कि पिछले दो चुनावों में इंद्रजीत अपनी जीत का रिकॉर्ड तोड़ते रहे हैं। इस बार भी राव की सबसे पहले टिकट घोषित की गई। नामांकन दाखिल करने के बाद राव का प्रचार अभियान चरम पर होगा।
रेवाड़ी से लेकर बावल, बादशाहपुर से पटौदी और गुड़गांव से सोहना, नूंह, तावडू, फिरोजपुर झिरका और पुनहाना तक पार्टी कार्यर्ता उनके प्रचार अभियान को धार देने में जुटे हैं। उन्होंने बताया कि इंद्रजीत अभी गुड़गांव, बावल और पुन्हाना में चुनावी जनसभाएं कर चुके हैं। गुड़गांव में नामांकन के अवसर पर जनसभा करेंगे। जनसभा सुबह 10.30 बजे होगी। जनसभा करने के बाद राव इंद्रजीत लघु सचिवालय पहुंचेंगे और नामांकन दाखिल करेंगे।

नामांकन में पहुंचने का आह्वान

गुरुग्राम (हप्र) : लोकसभा चुनाव के लिए गुरुग्राम से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत के नामांकन की तैयारियों को लेकर बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक रविवार को यहां आयोजित की गई। इसमें गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के संयोजक मनीष मित्तल एवं बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व भाजपा प्रत्याशी मनीष यादव ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन कर नामांकन के अवसर पर होने वाली जनसभा को सफल बनाने के लिए दिशा-निर्देश दिए।
राव इंद्रजीत सोमवार को सिविल लाइन्स गुरुग्राम स्थित पुराना क्लब मैदान में जनसभा को संबोधित कर अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पिछले 2 बार से भाजपा सांसद राव इंद्रजीत सिंह के नामांकन को लेकर क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय मतदाताओं में उत्साह है। मनीष मित्तल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता सोमवार को अपने परिवारजनों एवं मित्रगणों के साथ नामांकन अवसर पर उपस्थिति दर्ज करवाकर राव इंद्रजीत सिंह को मजबूती प्रदान करने का काम करें।
मनीष यादव ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि प्रत्येक कार्यकर्ता लोकसभा क्षेत्र में हर घर भाजपा का कमल ध्वज फहराकर 25 मई के दिन राव इंद्रजीत के पक्ष में मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की रिकॉर्ड मतों से ऐतिहासिक जीत सुनिश्चित करने के काम में जुट जाएं। इस मौके पर बादशाहपुर विधानसभा के संयोजक अनिल, गुरुग्राम भाजपा के प्रवक्ता विपिन यादव, नवीन मंडल के अध्यक्ष भूपेंद्र, मनोज जिंदल, पूर्व पार्षद सुंदर सिंह, अजीत ढोरका, लोकेश कटारिया उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×