For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भिवानी-महेंद्रगढ़ से राव बहादुर सिंह लड़ेंगे चुनाव

08:52 AM Mar 28, 2024 IST
भिवानी महेंद्रगढ़ से राव बहादुर सिंह लड़ेंगे चुनाव
भिवानी के तोशाम क्षेत्र में ग्रामीण सभा को संबोधित करते अजय चौटाला। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 27 मार्च (हप्र)
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जजपा ने राव बहादुर सिंह को भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया है। अजय सिंह ने बुधवार को कस्बा तोशाम के बीरण, दांग कलां, ढ़ाणी रिवासा, धारण, रिवासा, सुंगरपुर व कैरू आदि गांवों का दौरा किया तथा जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से राव बहादुर सिंह को उम्मीदवार घोषित किया। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जजपा के पहले उम्मीदवार का नाम घोषित होते हुए कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी मनाई। इसके उपरांत डा. अजय सिंह चौटाला स्थानीय रोहतक गेट स्थित देवीलाल सदन में पहुंचे तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
जनसभाओं को संबोधित करते हुए जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि राव बहादुर सिंह दिग्गज नेता है, जिनकी छवि जनता के बीच काफी अच्छी है। ऐसे में भिवानी-महेंद्रगढ़ से उनको उम्मीदवार घोषित करने का मतलब पार्टी जीत की तरफ अग्रसर है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे चुनावों की जोर-शोर से तैयारी करें तथा प्रदेश में पूर्ण बहुमत से जजपा की सरकार बनाने के लिए काम करें, ताकि अबकी बार बाकी रही कसर को पूरा किया जा सके।
इस मौके पर भिवानी-महेंद्रगढ़ से लोकसभा उम्मीदवार राव बहादुर सिंह ने कहा कि जजपा जनहितैषी पार्टी है, जिसका उद्देश्य सिर्फ आमजन की सेवा कर राजनीतिक का सही मतलब सार्थक करना है। उन्होंने कहा कि वे भी जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के दिशा-निर्देशों पर चलते हुए आमजन की सेवा में कोई कोर कसर नही छोड़ेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×