मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

संगरूर के व्यापारी से मांगी 50 लाख की फिरौती, न देने पर गोली मारने की धमकी

08:33 AM Jul 28, 2024 IST
Advertisement

संगरूर, 27 जुलाई (निस)
संगरूर शहर में लगभग एक साल बाद गैंगस्टर अर्श डल्ला नामक गैंगस्टर द्वारा फिर एक व्यक्ति से फिरौती मांगने और गोली मार देने‌ की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के सरकारी रणबीर कॉलेज के पास इमिग्रेशन और आइल्स सेंटर चलाने वाले साहिल सिंगला नामक युवक को पिछले कुछ समय से कुछ विदेशी फोन नंबरों के जरिए गैंगस्टर अर्श डल्ला के नाम से धमकियां मिल रही हैं कि पांच-छह दिन में 50 लाख रुपए की फिरौती दे देना, नहीं तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को गोली मार दी जाएगी।
बताया जाता है कि साहिल सिंगला को फोन कॉल के साथ-साथ वॉयस मैसेज भी भेजे जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक जैसे ही संगरुर पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी साहिल सिंगला के मान कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। साहिल सिंगला के बयानों के आधार पर गैंगस्टर अर्श डल्ला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।
बता दें कि जुलाई 2023 में संगरूर के एक मशहूर कपड़ा व्यापारी के बेटे को भी गैंगस्टर अर्श डल्ला के नाम से ऐसे ही धमकी भरे फोन कॉल आए थे और एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी और रंगदारी न देने पर व्यवसायी के बेटे को जान से मारने की धमकी भी मिली थी।इ सके बाद संगरूर पुलिस ने सिटी संगरूर पुलिस स्टेशन में गैंगस्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर कपड़ा व्यापारी और उसके परिवार को सशस्त्र सुरक्षा कर्मी प्रदान किए थे। कपड़ा व्यापारी के बेटे को मिली धमकियों के मामले में संगरूर पुलिस ने दिसंबर 2023 में बठिंडा जेल में बंद एक गैंगस्टर को भी नामजद कर पुलिस रिमांड पर लिया था, लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement