मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

व्यापारियों से मांगी जा रही फिरौती, विधायकों को भी आ रहे फोन : उदयभान

07:18 AM Jul 03, 2024 IST
Advertisement

चंडीगढ़, 2 जुलाई (ट्रिन्यू)
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ़ उदयभान का कहना है कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। व्यापारियों से फिरौतियां मांगी जा रही हैं। यहां तक कि विधायकों के पास भी फोन आ रहे हैं। लोकसभा चुनावों में प्रदेश के लोग भाजपा को ट्रेलर दिखा चुके हैं। अब विधानसभा चुनावों में भाजपा का पूरी तरह से सफाया होगा। कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
मंगलवार को दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत में उदयभान ने कहा कि हरियाणा में कानून-व्यवस्था कंट्रोल से बाहर हो चुकी है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। चोरी, डकैती, मर्डर, रेप और फिरौतियों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले सप्ताह-दस दिनों के दौरान हिसार में ही कई व्यापारियों को फिरौतियों के फोन आ चुके हैं। व्यापारियों को फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी द्वारा भाजपा व आरएसएस पर लगाए गए हिंदुओं के नाम पर दंगे भड़काने के आरोपों को सही ठहराते हुए उदयभान ने कहा कि राहुल गांधी ने लोकसभा में हर वर्ग की बात रखी है। भाजपा राहुल गांधी के बयानों को लोगों के बीच गलत तरीके से लेकर जा रही है। उन्होंने कहा कि देश की जनता समझदार है। देश के लोग अच्छे से समझ चुके हैं कि सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा किस तरह से जाति और धर्म के नाम पर लोगों को लड़वाती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement