For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रणजीत सिंह ने शुरू किया प्रचार, नेताओं से मांगा समर्थन

08:32 AM Mar 28, 2024 IST
रणजीत सिंह ने शुरू किया प्रचार  नेताओं से मांगा समर्थन
हिसार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह बुधवार को हिसार में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता से मुलाकात करते हुए। -निस
Advertisement

हिसार, 27 मार्च (हप्र)
हिसार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पूर्व ऊर्जा एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह ने बुधवार को हिसार पहुंचकर पार्टी के स्थानीय नेताओं से मुलाकात कर अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी। रणजीत सिंह चौटाला के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन बृहस्पतिवार को सुशीला भवन में होगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, कई मंत्री, विधायक भी उपस्थित रहेंगे। रणजीत सिंह ने बुधवार को हिसार में सबसे पहले स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। इसके बाद कैमरी रोड स्थित अपने समर्थक संदीप यादव के कार्यालय में पहुंचे और वहां पर लोगों से मुलाकात कर समर्थन मांगा।
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए रणजीत सिंह ने कहा कि उन्हें टिकट मिलने से कोई नाराज नहीं है। वह पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल (कुरुक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल की माता), कुलदीप बिश्नोई (हिसार सीट से टिकट के दावेदार), दादा रामकुमार गौतम (जजपा के बागी विधायक) और जजपा विधायक जोगीराम सिहाग (जजपा के बागी विधायक) से भी मुलाकात करेंगे। चुनाव के प्रमुख मुद्दे के सवाल पर उन्होंने कहा कि विकसित भारत का संकल्प ही इस चुनाव का प्रमुख मुद्दा है।
जजपा की तरफ से नैना चौटाला को हिसार सीट से उतारने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव में एक दिन के लिए वोट पड़ता है और रिश्ते अपनी जगह होते हैं। चुनाव लड़ना हर किसी का मौलिक अधिकार है। पूर्व उप प्रधानमंत्री स्वर्गीय देवी लाल, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल में से किसकी कार्यशैली सबसे अच्छी लगी, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि भगवान के बाद किसी के लिए कोई होता है तो वह पिता ही होता है, इसलिए उनकी तुलना नहीं की जा सकती क्योंकि उन्होंने राजनीति के अलावा संस्कार आदि काफी कुछ दिया है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर उनसे छोटे हैं लेकिन उन्होंने बिजली सुधार के लिए उनके हर फैसले में साथ दिया और खुलकर काम करने दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×