For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रणजीत ने ताऊ देवीलाल की सरकार गिराने का षड्यंत्र रचा था : अभय सिंह

11:22 AM Apr 04, 2024 IST
रणजीत ने ताऊ देवीलाल की सरकार गिराने का षड्यंत्र रचा था   अभय सिंह
हिसार में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते अभय सिंह चौटाला। -हप्र
Advertisement

हिसार, 3 अप्रैल (हप्र)
इनेलो के राष्टीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने बुधवार को हिसार में अपने चाचा एवं भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह को पूर्व उपप्रधानमंत्री स्व. ताऊ चौधरी देवी लाल की नीतियों का विरोधी बताते हुए कहा कि वे रणजीत सिंह ही थे, जिन्होंने वर्ष 1989 में दिल्ली के सम्राट होटल में कुछ विधायक ले जाकर अपने पिता की सरकार गिराने का प्रयास किया था।
उन्होंने कहा कि ताऊ देवी लाल की फोटो लगाने से उनकी नीतियों का अनुसरण नहीं होता, बल्कि उनके दिखाए मार्ग पर चलना होता है। उन्होंने यह भी कहा कि जो व्यक्ति ताऊ देवी लाल के जिंदा रहते उनकी पार्टी को छोड़कर चला गया हो, वह कैसे उनकी नीतियों का अनुसरण करने वाला हो सकता है। अभय ने हिसार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मौके पर नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा, महिला प्रकोष्ठ की प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला, प्रदेश महासचिव राजेश गोदारा, राज सिंह मोर मौजूद रहे। अभय ने कहा कि हर लोकसभा सीट से टिकट के दावेदारों के 20 से 25 नाम आए हैं। उन नामों की सूची पार्टी सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला को ताऊ देवी लाल की पुण्यतिथि के दिन 6 अप्रैल को सौंपी जाएगी।
केजरीवाल को छोड़ो
अभय ने दावा किया कि इनेलो प्रदेश में लोकसभा की सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि केजरीवाल को छोड़ो।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×