For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सद्बुद्धि के लिए गीता पढ़ें रणदीप सुरजेवाला : लीलाराम

10:35 AM Apr 05, 2024 IST
सद्बुद्धि के लिए गीता पढ़ें रणदीप सुरजेवाला   लीलाराम
कैथल में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बात करते विधायक लीलाराम।-हप्र
Advertisement

कैथल, 4 अप्रैल (हप्र)
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला द्वारा कैथल जिले में एक जनसभा के दौरान दिए गए विवादास्पद बयान पर कैथल के विधायक लीला राम ने कहा कि ‘जैसा गुरू, वैसा चेला’ निकलेगा। सुरजेवाला एक पढ़े-लिखे व सुलझे हुए नेता हैं लेकिन वे जब भी दिल्ली में अपने गुरू के पास कुछ दिन रहकर आते हैं, तो उनका दिमाग भी वैसा ही हो जाता है। लीला राम अपने निवास पर पत्रकारोंं से बातचीत कर रहे थे। विधायक ने कहा कि महिला आयोग ने सुरजेवाला को नोटिस तो दिया है, लेकिन मेरा मानना है कि एक महिला सांसद एवं सुपरस्टार हेमा मालिनी के खिलाफ इस प्रकार की टिप्पणी किसी माफी के काबिल नहीं है, इसलिए सुरजेवाला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी जरूरी होनी चाहिए।
कैथल की जनता रणदीप सुरजेवाला को 2019 में हरा दिया था, इसके बाद वे बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि लगता नहीं है कि सुरजेवाला कैथल से दोबारा चुनाव लड़ेंगे, अगर वे चुनाव लड़े तो कैथल की जनता उन्हें सबक सिखाने का काम करेंगे।
लीला राम ने कहा कि अब रणदीप सुरजेवाला कहते हैं कि मेरा बयान तरोड़-मोड़ के पेश किया गया, लेकिन मेरे पास उनकी पूरी वीडियो है, जो सोशल मीडिया व इलेक्ट्रोनिक मीडिया में भी खूब सुर्खियां बनी हुई है। लीला राम ने कहा कि ‘मैं सुरजेवाला को सलाह देता हूं कि सुरजेवाला गीता का अध्याय पढ़ा करें या भाजपा के वरिष्ठ नेता के पास क्लास लगा लें।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×