मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रामशहर-कवारनी सड़क का 13 करोड़ से होगा कायाकल्प : हरदीप बावा

07:50 AM Sep 18, 2024 IST

बीबीएन ,17 सितंबर (निस)
नालागढ़ के विधायक हरदीप सिंह बावा ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत रामशहर से कवारनी सड़क को चौड़ा करने का कार्य भूमि पूजन के बाद शुरू करवाया। नयी तकनीक से बनने वाले इस मार्ग पर करीब 13 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। यह मार्ग सीमेंट व तारकोल से मिक्स कर बनाया जाएगा। विधायक हरदीप सिंह बावा सड़क निर्माण का कार्य शुरू करने के उपरांत कवारनी में सभा को संबोधित कर रहे थे।
विधायक ने कहा कि पहाड़ी क्षेत्र की गडेच, जगनी, लूनस, नंड पंचायतों के लिए एन.डी.पी. प्रोजेक्ट के तहत बहुत बड़ी पेयजल योजना का कार्य चल रहा है जिसमें हर घर को नल से जोड़ा जाएगा।
विधायक ने पोले द खाला, धर्माणा व अन्य पंचायतो में विकास कार्यों के लिए विधायक निधि व डीसी फंड से 6 लाख रूपए देने की घोषणा की। इस मौके पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और ज्यादातर का मौके पर ही निपटारा कर दिया। इस अवसर पर बेहड़ी से प्रधान सतपाल, धर्माणा से प्रधान रामचंद, पोले दे खाला के पूर्व प्रधान मनजीत, लूनस से राम गोपाल, नंड से बलविंद्र व राम आसरा, जगनी से हेमलता, रामलाल, रवि, पूर्ण चंद, मोहन लाल, कनयोणा के पूर्व प्रधान हुक्म चंद, मितिया से गुरदास, नेक चंद, संतराम, रामपाल, पूर्व प्रधान वीरेंद्र शर्मा भी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement