For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रामपुर जल विद्युत स्टेशन बायल ने बाढ़ प्रभावितों के मध्य बांटे कंबल

07:29 AM Sep 08, 2024 IST
रामपुर जल विद्युत स्टेशन बायल ने बाढ़ प्रभावितों के मध्य बांटे कंबल

रामपुर बुशहर, 7 सितंबर (हप्र)
गत 31 जुलाई की मध्यरात्रि को क्षेत्र में आई विनाशकारी बाढ़ के कारण जिला कुल्लू के गांव बागीपुल, गड़ेज, थारला, केदस, समेज व कनराड़ के कई लोगों ने अपनों को खोया एवं कई लोग बेघर हो गए थे। रामपुर जल विद्युत स्टेशन (412 मेगावाट) बायल के परियोजना प्रमुख विकास मारवाह ने उनके प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए इस दुःख की घड़ी में साहस बनाए रखने की अपील की है। विगत दिनों निगमित सामाजिक दायित्व के तहत रामपुर जल विद्युत स्टेशन द्वारा आगामी सर्दी के मौसम को देखते हुए उक्त गांवों के बाढ़ प्रभावितों को कंबल वितरित किए गए थे। इसी कड़ी में आज निरमंड विकास खंड के कुशवा गांव में भी रामपुर एचपीएस के परियोजना प्रमुख विकास मरवाह द्वारा
कंबल बांटे गए हैं। उल्लेखनीय है कि रामपुर एचपीएस निगमित सामाजिक दायित्व के तहत किसी भी त्रासदी के समय पीड़ितों की सहायता के लिए सदैव तत्पर रहता है, यही नहीं रामपुर एचपीएस के कर्मचारियों द्वारा भी बाढ़ प्रभावितों की सहायता हेतु अपने वेतन में से एक दिन की स्वैच्छिक कटौती भी कारवाई है, जिससे जरूरतमंद बाढ़ प्रभावितों को आवश्यकता अनुसार सामान उपलब्ध करवाया जा सके।
इससे पूर्व भी गत माह रामपुर एचपीएस द्वारा निगम के सामाजिक दायित्व नीति के तहत तथा रामपुर एचपीएस लेडीस क्लब, सतलुज धारा पर्यवेक्षक क्लब, रामपुर एचपीएस कार्यपालक क्लब के सदस्यों ने समेज बाढ़ पीड़ितों को कंबल वितरित किए गए थे।
इस अवसर पर नमिता मारवाह, संरक्षक रामपुर एचपीएस लेडीज क्लब द्वारा बाढ़ पीड़ितों का हौसला बढ़ाया गया एवं वहां उपस्थित सभी महिलाओं को कंबल वितरित किए गए। रामपुर एचपीएस द्वारा इस मुहिम के दौरान कुल 77 कंबल बांटे गए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement