For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रामपुर बुशहर नगर परिषद को एक साल बाद मिले अध्यक्ष, उपाध्यक्ष

07:07 AM Jul 14, 2024 IST
रामपुर बुशहर नगर परिषद को एक साल बाद मिले अध्यक्ष  उपाध्यक्ष
Advertisement

रामपुर बुशहर, 13 जुलाई (निस)
नगर परिषद रामपुर बुशहर को आखिर एक वर्ष बाद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष मिल गए। अविश्वास प्रस्ताव के चलते पिछले साल से ये दोनों पद रिक्त चल रहे थे, जिस कारण नगर परिषद रामपुर बुशहर के कई विकास कार्य अटके पड़े थे।
आज नगर परिषद रामपुर बुशहर के टाउन हॉल में चुनाव के लिए प्राधिकृत अधिकारी उपमंडलाधिकारी (नागरिक) रामपुर बुशहर निशांत तोमर की अध्यक्षता में प्रातः 11 बजे पार्षदों की बैठक आयोजित की गई।
बैठक में कोरम पूर्ण होने के पश्चात प्राधिकृत अधिकारी ने नगर परिषद के सभी उपस्थित सदस्यों को अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव प्रक्रिया को लेकर संक्षिप्त जानकारी दी। बैठक में नगर परिषद के कुल 9 में से 6 पार्षदों ने भाग लिया। बैठक में उपस्थित पार्षदों ने आपसी विचार विमर्श कर चुनाव निर्विरोध रूप से करने का फैसला लिया। अध्यक्ष पद के लिए वार्ड-2 के पार्षद विशेषर लाल ने वार्ड-9 की पार्षद मुस्कान तो उपाध्यक्ष पद के लिए वार्ड-9 की पार्षद मुस्कान ने वार्ड-2 के किया। इस प्रकार अध्यक्ष पद पर मुस्कान व उपाध्यक्ष पद पर विशेषर लाल निर्विरोध चुन लिये गये।
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व 10 जुलाई को अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद के चुनाव के लिए तीन चौथायी कोरम पूर्ण न होने पर चुनाव स्थगित करना पड़ा था। इस अवसर पर नगर परिषद रामपुर के कार्यकारी अधिकारी डॉ. वरुण शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×