For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मीडिया शख्सियत एवं रामोजी समूह के अध्यक्ष रामोजी राव का निधन, पीएम ने जताया शोक

09:41 AM Jun 08, 2024 IST
मीडिया शख्सियत एवं रामोजी समूह के अध्यक्ष रामोजी राव का निधन  पीएम ने जताया शोक
रामोजी राव। फाइल फोटो
Advertisement

हैदराबाद, आठ जून (भाषा)

Ramoji Rao passes away: मीडिया जगत की जानी मानी हस्ती एवं रामोजी समूह के अध्यक्ष रामोजी राव का शनिवार सुबह यहां एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 88 वर्ष के थे।

Advertisement

रामोजी समूह के चैनल में से एक ईटीवी तेलंगाना के अनुसार राव बीमार थे और पिछले कुछ दिनों से उनका इलाज चल रहा था। आज सुबह चार बजकर 50 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। राव के पार्थिव शरीर को शहर के बाहरी इलाके में स्थित रामोजी फिल्म सिटी में उनके आवास पर ले जाया गया।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामोजी राव के निधन पर शनिवार को शोक व्यक्त किया और उन्हें भारतीय मीडिया में क्रांति लाने वाला दूरदर्शी व्यक्ति करार दिया।

Advertisement

मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि राव के समृद्ध योगदान ने पत्रकारिता और फिल्म जगत पर अमिट छाप छोड़ी है। मोदी ने कहा कि अपने उल्लेखनीय प्रयासों के माध्यम से उन्होंने मीडिया और मनोरंजन जगत में नवाचार और उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित किए।

प्रधानमंत्री ने पोस्ट किया,‘‘ रामोजी राव गारू में भारत के विकास को लेकर जुनून था। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनसे बातचीत करने और उनके ज्ञान से लाभ उठाने के कई अवसर मिले। इस कठिन समय में उनके परिवार, मित्रों और अनगिनत प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।''

रामोजी राव का शनिवार सुबह एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 88 वर्ष के थे। रामोजी समूह के एक चैनल ईटीवी तेलंगाना के अनुसार राव बीमार थे और पिछले कुछ दिनों से उनका इलाज जारी था। आज सुबह चार बजकर 50 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। भाषा शोभना अविनाश

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×