मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राम कुमार चौधरी ने किया चक्का संडोली बाईपास सुदृढ़ीकरण कार्य का शुभारंभ

07:23 AM Aug 18, 2023 IST
मुख्य संसदीय सचिव राम कुमार चौधरी बृहस्पतिवार को चक्का संडोली बाईपास मार्ग के सुदृढ़ीकरण का शुभारंभ करते हुए।-निस

बीबीएन, 17 अगस्त (निस)
मुख्य संसदीय सचिव राम कुमार चौधरी ने आज सोलन ज़िले के दून विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत हरिपुर संडोली में बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ विकास प्राधिकरण द्वारा निर्मित चक्का संडोली बाईपास मार्ग के सुदृढ़ीकरण का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि इस मार्ग के निर्माण पर 1.60 करोड़ रुपए खर्च होंगे। राम कुमार चौधरी ने कहा कि इसके अतिरिक्त बद्दी के लिए एक रिंग रोड बनाने पर भी कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नवानगर से सैनी माजरा तक एक मार्ग का निर्माण किया जाएगा। इसकी 134 करोड़ रुपए की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट बनाकर स्वीकृति के लिए उच्च स्तर पर भेजी जा रही है। मुख्य संसदीय सचिव ने इसके बाद ग्राम पंचायत मानपुरा के गांव सैनीवास में 200 मीटर पक्की गली के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। मुख्य संसदीय सचिव ने ग्राम पंचायत केंडोल के गांव केंडोल तथा ग्राम पंचायत पट्टानाली के गांव सलगा और सयारड़ी में भारी वर्षा से क्षतिग्रस्त मकानों का जायज़ा लिया और प्रभावितों को यथासंभव सहायता का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर नगर परिषद बद्दी के अध्यक्ष तरसेम चौधरी, पार्षद सुरजीत चौधरी, मनोनीत पार्षद राहुल तथा मदन, ग्राम पंचायत मानपुरा के प्रधान नामदेव, उप प्रधान ज्ञान चंद ठाकुर, मेहर चंद, अच्छर पाल, बिंदु, श्याम लाल, संजीव राणा, मनमोहन सिंह, रघुवीर सिंह, प्रीतम सिंह, बलदेव, गुरमेल सिंह, राम गोपाल, बजेंद्र सिंह, अवतार सिंह, राम सिंह, विभिन्न विभागों के अधिकारी व अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement