मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

टिकट न मिलने से खफा राजीव मामूराम गोन्दर ने बनायी रणनीति

10:41 AM Sep 09, 2024 IST
नीलोखेड़ी में रविवार को समर्थकों के साथ बैठक को संबोधित करते कांग्रेस नेता राजीव मामूराम गोन्दर। -निस

नीलोखेड़ी, 8 सितंबर (निस)
हलका नीलोखेड़ी से कांग्रेस की टिकट न मिलने से खफा पूर्व विधायक पुत्र एवं कांग्रेस नेता राजीव मामूराम गोन्दर ने अपने समर्थकों संग बैठक कर भावी रणनीति तय की। एक निजी पैलेस में समर्थकों के उमड़े हुजूम से उत्साहित राजीव मामूराम गोन्दर ने कहा कि विस चुनावों को लेकर आपका जो निर्देश होगा उसका पालन करना मेरा परम कर्तव्य रहेगा। उन्होंने कहा कि उनके पिता दिवंगत मामूराम गोन्दर को लोगों ने 2009 में विधायक बनाया था। उन्होंने अपने कार्यकाल में हलके के लिए जो भी मांगें रखी थीं, वही मांगें अब धरातल पर क्रियान्वित होने की ओर चल रही हैं। इस दौरान आयोजन स्थल राजीव के पक्ष में जोरदार नारों से गूंजता रहा।
उन्होंने कहा कि इन विस चुनावों में 88 आवेदकों ने कांग्रेस की टिकट मांगी थी लेकिन इन सब को दरकिनार एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दी गई, जिसने न तो टिकट के लिए आवेदन किया और न ही कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ली। इस तरह कांग्रेस हाईकमान ने 88 टिकटार्थियों के साथ-2 नीलोखेड़ी के करीबन 2 लाख 33 हजार मतदाताओं का भी अपमान करते हुए यह बता दिया है कि कांग्रेस हाईकमान की नजर में नीलोखेड़ी को कोई महत्व नहीं है। राजीव ने कहा कि 88 प्रत्याशियों में से यदि किसी एक को टिकट दी जाती तो किसी के भी मन में कोई गिला ही नहीं होता।
उन्होंने समर्थकों के आगे झोली पसारते हुए कहा कि आप झोली में जो भी डालेंगे मैं उसे अपने गांव लेकर जाऊंगा और अपने बड़ों से विचार कर अगले 1-2 दिन में निर्णय लूंगा।
इस मौके पर पूर्व सरपंच मेघराज राणा, पूर्व एसडीओ सुरेन्द्र शर्मा, पूर्व सरपंच त्रिलोक सिंह, पूर्व सरपंच सुनील कैनवाल, बलबीर सोहलों, कुलदीप मल्ली, डॉ शाम लाल, पूर्व जिला परिषद सदस्य अनिल राणा व सोमदत्त सांवत, पूर्व सरपंच अमरजीत पूजम, बालकिशन सरपंच, भंवर राणा सहित कई गणमान्यों ने राजीव मामूराम गोन्दर को अपना पूरा समर्थन और सहयोग देने की घोषणा की।

Advertisement

Advertisement