For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजीव ज्योति सद‍्भावना यात्रा एकता, शांति का संदेश देने का प्रयास : विरेन्द्र सिंह

10:54 AM Aug 20, 2024 IST
राजीव ज्योति सद‍्भावना यात्रा एकता  शांति का संदेश देने का प्रयास   विरेन्द्र सिंह
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में राजीव ज्योति सद्भावना यात्रा का स्वागत करते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेता विरेंद्र सिंह। -हप्र

गुरुग्राम, 19 अगस्त (हप्र)
दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 80वीं जयंती के अवसर पर पूरे देश में निकाली जा रही राजीव ज्योति सद‍्भावना यात्रा आज बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंची, जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विरेंद्र सिंह ने इसका स्वागत किया।
इस अवसर पर विरेन्द्र सिंह ने कहा कि यह यात्रा देश में एकता, सद‍्भावना और शांति का संदेश फैलाने का महत्वपूर्ण प्रयास है। उन्होंने इस यात्रा के उद्देश्यों की सराहना की और कहा कि यह यात्रा समाज में आपसी भाईचारे और एकजुटता को बढ़ावा देने में सहायक सिद्ध होगी। उन्होंने बताया कि राजीव ज्योति सद‍्भावना यात्रा, जो पिछले 33 वर्षों से निकाली जा रही है। यात्रा का उद्देश्य पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करना है।
उन्होंने बताया कि यह यात्रा कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली के विभिन्न नगरों और शहरों से गुजरेगी। कर्नाटक से 150 कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक दल 20 अगस्त 2024 को वीरभूमि, नई दिल्ली पहुंचेगा।
उन्होंने कहा कि यात्रा के दौरान, उपस्थित लोगों ने एकजुटता और प्रेम का प्रदर्शन किया और देश की प्रगति और विकास के लिए एक साथ मिलकर काम करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर कई गणमान्य व्यक्तियों और स्थानीय नागरिकों ने भी यात्रा में भाग लिया और विचार साझा किए। राजीव ज्योति सद‍्भावना यात्रा, राजीव गांधी के सिद्धांतों और विचारधारा को आगे बढ़ाने की दिशा में एक अहम कदम है, जो देश को एक नए रास्ते पर ले जाने का प्रयास कर रही है।
उन्होंने कहा कि राजीव ज्योति यात्रा समिति आर. दोरई के नेतृत्व में आतंकवाद विरोधी संदेश और राजीव गांधी के राष्ट्र निर्माण में योगदान और देश की एकता को मजबूत करने का संदेश फैला रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×