For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आधुनिक भारत निर्माण में रही राजीव गांधी की अह्म भूमिका : मनोज अग्रवाल

09:11 AM Aug 21, 2024 IST
आधुनिक भारत निर्माण में रही राजीव गांधी की अह्म भूमिका   मनोज अग्रवाल
पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के जन्मदिवस पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करते बल्लभगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल, महिला कांग्रेस की महासचिव प्रियंका अग्रवाल, अशोक रावल, डा. बाबूलाल रवि व अन्य। -निस

बल्लभगढ़, 20 अगस्त (निस)
देश के पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न स्व. राजीव गांधी की 80वीं जन्म जयंती पर बल्लभगढ़ के सेक्टर-64 स्थित कांग्रेस कार्यालय में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बल्लभगढ़ के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल, महिला कांग्रेस की महासचिव व बल्लभगढ़ की पीसीसी डेलीगेट प्रियंका अग्रवाल की अध्यक्षता में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओंं ने उनकी चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की।
उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनोज अग्रवाल ने कहा कि देश की कम्प्यूटर क्रांति के जनक और पीढ़ीगत बदलाव के अग्रदूत राजीव गांधी का आधुनिक भारत निर्माण में अहम भूमिका है। उनका विजन सदैव प्रेरणा देने वाला रहा है। देश की एकता एवं अखंडता को बनाए रखने का और इक्कीसवीं सदी के नए भारत निर्माण की उनकी दूरगामी सोच अविस्मरणीय है। उन्होंने कहा कि स्व. राजीव गांधी ने युवाओं को उनके अधिकार दिए और उनकी बदौलत से 18 वर्ष के युवाओं को वोट डालने का अधिकार मिला। उन्होंने कहा कि राजीव जी आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनका विजन हम सबको आज भी प्रेरणा देता है। इस मौके पर मुख्य रूप से सोनू चौधरी, गजना लांबा, स्वर्ण सिंह आर्य, अनिता शर्मा, बाबूलाल रवि, अशोक रावल, प्रताप शर्मा, धर्मवती शर्मा, शुभम कसाना, प्रवीण अग्रवाल सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×