For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सबसे पहले राम मंदिर के दरवाजे राजीव गांधी ने खोलेः भूपेंद्र हुड्डा

08:56 AM Jan 23, 2024 IST
सबसे पहले राम मंदिर के दरवाजे राजीव गांधी ने खोलेः भूपेंद्र हुड्डा
रोहतक में सोमवार को बार एसो. के कार्यक्रम में पहंुचने पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा का स्वागत करते वकील। -निस
Advertisement

रोहतक, 22 जनवरी (निस/हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को कहा कि भगवान राम सभी की आस्था के प्रतीक हैं। सबसे पहले राम मंदिर के दरवाजे राजीव गांधी ने खोले थे, केंद्र में कांग्रेस सरकार थी और राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी के शासनकाल के दौरान वर्षों से बंद मंदिर के दरवाजे खुले थे।
हुड्डा ने कहा कि राजीव गांधी ने बीर बहादुर सिंह के साथ तालमेल कर मंदिर के ताले खुलवाए, जिसके बाद 9 नवंबर, 1989 में अयोध्या में शिलान्यास हुआ। भगवान राम को किसी पार्टी से नहीं जोड़ना चाहिए, वह सबके लिए पूजनीय व श्रद्धा के केंद्र हैं, इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।
सोमवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक बार एसोसिएशन पहंुचे और कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान प्रत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार जनता की उम्मीदों और अपने चुनावी घोषणापत्र को लागू करने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। यही वजह है कि आज कोई भी वर्ग इस गठबंधन सरकार से खुश नहीं है। हरियाणा में चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह तैयार है। पार्टी पिछले पांच साल से लगातार जनता के बीच जा रही है। कांग्रेस सदन से लेकर सड़क तक जनता की आवाज उठा रही है। इस अवसर पर विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. रघुबीर सिंह कादियान, विधायक भारत भूषण बतरा, पूर्व विधायक संतकुमार, बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान लोकेंद्र फोगाट सहित कांग्रेस कार्यकर्ता व बार एसो. सदस्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×