मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पावंटा भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में गरजे राजीव बिंदल और सुरेश कश्यप

08:00 AM May 07, 2024 IST
पांवटा साहिब में सोमवार को आयोजित पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लेते भाजपा कार्यकर्ता।-निस
Advertisement

नाहन (सोलन), 6 मई (निस)
भारतीय जनता पार्टी का पांवटा मंडल का पन्ना प्रमुख सम्मेलन कार्यक्रम सोमवार को आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल बतौर मुख्यातिथि पहुंचे। राजीव बिंदल ने कहा कि भारत का मतदाता, हिमाचल का मतदाता 1 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी की 2004 से 2014 के मध्य 10 साल की सरकार व 2014 से 2024 के मध्य की नरेन्द्र भाई मोदी की कार्यशैली की तुलना करके वोट देगा। डॉ. बिंदल ने कहा कि मोदी राज में भारत दुनिया की पांचवी आर्थिक महाशक्ति बना है।

देश में खत्म हुआ भ्रष्टाचार : कश्यप

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि देश भ्रष्टाचार में डूबा था लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत में भ्रष्टाचार को खत्म करने की मुहिम शुरू की। अब नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

Advertisement

सीएम पांवटा में दिखे निराश : चौधरी

पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि प्रदेश के सीएम 4 मई को पांवटा आए थे, लेकिन वह हताश और निराश दिखे उनके बोल इस बात को साफ दिखाते हैं। राज्यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी के हारने का उनको बहुत दुख हुआ पर राम विरोधी कैसे जीत सकता था।
इस मौके पर पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, प्रदेश भाजपा प्रवक्ता बलदेव तोमर, सिरमौर भाजपा अध्यक्ष विनय कुमार गुप्ता, मंडल अध्यक्ष रमेश तोमर, देवराज चौहान, नगर परिषद चेयरमैन निर्मल कौर, ओपी कटारिया, सुरेखा चौधरी, अविनाश सैनी आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement