For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नेशनल टैक्स कॉंफ्रेंस में राजेश सूटा को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

08:49 AM Apr 29, 2024 IST
नेशनल टैक्स कॉंफ्रेंस में राजेश सूटा को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड
गुरुग्राम में नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस में सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश सूर्यकांत और पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश गुरमीत सिंह संधावालिया राजेश कुमार सूटा को अवॉर्ड प्रदान करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 28 अप्रैल (हप्र)
गुरुग्राम के जाने-माने आयकर अधिवक्ता राजेश कुमार सूटा को आज नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टीशनर्स और हरियाणा टैक्स बार एसोसिएशन द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित गुरु ज्ञान नेशनल टैक्स कॉन्फ्रेंस का आयोजन रेडिसन होटल में किया गया। दो दिवसीय इस कांफ्रेंस में राजेश कुमार सूटा को सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश सूर्यकांत और पंजाब हरियाणा उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति गुरमीत सिंह संधावालिया ने यह अचीवमेंट अवॉर्ड दिया। लंबे समय से आयकर और कराधान के हजारों मामलों में अपने क्लाइंट की रक्षा करते हुए राजेश कुमार सूटा ने न केवल कानून का पालन किया बल्कि लचीली व्यवस्था में नया रास्ता भी दिखाया है।
सूटा की टीम ने नए टैक्स अर्थात जीएसटी के क्षेत्र में बड़ा ही काम किया है और कानून का पालन करते हुए बड़ी राहत दी है। सूटा का कहना है कि एक अधिवक्ता के लिए कम फीस का क्लाइंट हो या ज्यादा फीस का क्लाइंट हो सब बराबर होते हैं और अधिवक्ता कानून के दायरे में काम करता है। इसके अलावा उसे सरकारी कार्यालय में मान सम्मान भी दिलाता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×