मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राजेश नागर ने वरिष्ठ केंद्रीय नेताओं से लिया आशीर्वाद, जनता से मांगा सहयोग

10:33 AM Sep 10, 2024 IST
बल्लभगढ़ में सोमवार को केंद्रीय मंत्री मनोहरलाल, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की उपस्थिति में तिगांव क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर नामांकन पत्र दाखिल करते हुए। -निस

बल्लभगढ़, 9 सितंबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के घोषित उम्मीदवार राजेश नागर ने आज केंद्रीय मंत्रियों मनोहर लाल एवं कृष्णपाल गुर्जर की मौजूदगी में नामांकन दाखिल किया। नागर ने दोनों वरिष्ठ नेताओं का आशीर्वाद लिया और जनता के सहयोग से सीट जीतकर भाजपा की झोली में डालने की बात कही।
इससे पहले सेक्टर 16 में आयोजित नामांकन सभा में पहुंचे केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व सीएम मनोहर लाल ने कहा कि क्षेत्र के विकास के प्रति दीवानगी में राजेश नागर का कोई मुकाबला नहीं है। नागर उनके मुख्यमंत्री कार्यकाल में अक्सर आकर अपनी फाइलों को पास करने की जिद करते थे और उन्हें माननी पड़ती थी।
राजेश ने अपने तिगांव क्षेत्र की जमकर सेवा की है। सरकार के खजाने से कभी कोई कंजूसी नहीं की गई। यही कारण है कि आज पूरा तिगांव राजेश नागर के साथ है। मनोहर लाल ने कहा कि यह भाजपा के संस्कार हैं कि टिकट मिलने तक सभी अपना पक्ष रखते हैं लेकिन उम्मीदवार घोषित होने के बाद सभी संगठन के बैनर तले चुनाव लड़ते हैं। यही कारण है कि आज केंद्र में तीसरी बार नरेंद्र मोदी सरकार बनने के बाद हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। इस अवसर पर तिगांव के भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि वह अपने दोनों बड़े नेताओं केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल एवं राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के उनके नामांकन पर पहुंचने पर अभिभूत हैं। इसके लिए उनके शुक्रगुजार हैं। इससे कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों का मनोबल बढ़ा है।
इस अवसर पर निवर्तमान विधायक नरेंद्र गुप्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूजी रूप सिंह नागर, पूर्व जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित तिगांव विधानसभा क्षेत्र की सरदारी, जिला पार्षद, सरपंच, पंच, बीडीसी मैंबर, भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement