For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दीपेंद्र के समर्थन में राजेश जून ने निकाला रोड शो

08:53 AM May 23, 2024 IST
दीपेंद्र के समर्थन में राजेश जून ने निकाला रोड शो
बहादुरगढ़ में बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा के पक्ष में रोड शो निकालते वरिष्ठ कांग्रेस नेता और डेलीगेट राजेश जून। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 22 मई (निस)
रोहतक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा के पक्ष में प्रचार करने में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और डेलीगेट राजेश जून ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बुधवार को हलके में उन्होंने सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ विशाल रोड शो निकाला, जो उनके रोहतक रोड स्थित कार्यालय से शुरू होकर बहादुरगढ़ विधानसभा के सभी गांवों से गुजरते हुए सायं शहर के सेक्टर 6 में सम्पन्न हुआ। आयोजित रोड शो में शामिल होकर राजेश जून के हजारों समर्थकों ने दीपेंद्र हुड्डा के जयकारों से पूरा क्षेत्र गुंजायमान कर दिया। गांवों में ग्राम वासियों ने रोड शो का जोरदार स्वागत किया और बुजुर्गों ने भारी भीड़ और गर्मी के बावजूद आगे आकर राजेश जून और सचिन जून को अपना आशीर्वाद दिया तथा हाथ खड़े करके दीपेंद्र के पक्ष में मतदान करने का समर्थन दिया।
राजेश जून ने कहा कि बहादुरगढ़ क्षेत्र की जनता से उनका राजनीतिक नहीं अपितु पारिवारिक रिश्ता है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि इस बार हमें दीपेंद्र हुड्डा को भारी मतों से जिताकर भेजना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×