मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राजस्थानी समाज ने किया वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश पुनिया का स्वागत

10:15 AM Aug 29, 2024 IST
फरीदाबाद में बुधवार को भाजपा नेता सतीश पुनिया का स्वागत करते उद्योगपति अरुण बजाज, विमल खंडेलवाल व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 28 अगस्त (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के पूर्व अध्यक्ष सतीश पुनिया का राजस्थानी समाज द्वारा फरीदाबाद के भाजपा कार्यालय अटल कमल पर भव्य स्वागत किया गया। पुनिया, जो वर्तमान में हरियाणा के भाजपा प्रभारी भी हैं, अपने हरियाणा दौरे के दौरान फरीदाबाद पहुंचे थे।
राजस्थानी समाज ने पारंपरिक तरीके से सतीश पुनिया का स्वागत किया। इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ समाजसेवी एवं उद्योगपति अरुण बजाज, संजय राठी, भाजपा व्यावसायिक प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गौतम चौधरी, भाजपा व्यावसायिक जिला संयोजक विमल खंडेलवाल और समाजसेवी मधुसूदन माटोलिया ने उन्हें राजस्थानी पगड़ी और शॉल भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर सतीश पुनिया ने समाज के इस आदर और सम्मान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि व्यापारी वर्ग देश की रीढ़ की हड्डी होता है। उन्होंने राजस्थान की संस्कृति और परंपराओं की महत्ता पर भी जोर दिया, जो देश के विभिन्न हिस्सों में बसे लोगों के दिलों में बसी हुई हैं। अपने संबोधन में उन्होंने भाजपा की आगामी रणनीतियों और हरियाणा में संगठन के कार्यों पर भी प्रकाश डाला।
इस मौके पर उद्योगपति अरुण बजाज ने बताया कि भाजपा सरकार ने व्यापारियों के लाभ के लिए कर सुधार, ईज ऑफ डूइंग बिजनेस, मुद्रा योजना और डिजिटल इंडिया जैसी कई योजनाएं चलाई हैं। गौतम चौधरी ने कहा कि भाजपा की नीतियां मुख्यत: व्यापार को सरल बनाने, रोजगार सृजन और आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के इर्द-गिर्द घूमती हैं। संजय राठी ने कहा कि भाजपा ने इंफ्रास्ट्रक्चर विकास पर विशेष ध्यान दिया है, जिसमें हाईवे, एक्सप्रेसवे और रेलवे नेटवर्क का विकास शामिल है। विमल खंडेलवाल ने जीएसटी और ई-वे बिल सिस्टम को व्यापार के लिए लाभकारी बताया। उन्होंने फास्टैग की अनिवार्यता से ट्रांसपोर्ट इंडस्ट्री में आई सहूलियत और रोजगार में वृद्धि का भी उल्लेख किया। मधुसूदन मटोलिया ने बताया कि भाजपा सरकार में प्लास्टिक दाना इंडस्ट्री में भी कुछ हद तक वृद्धि हुई है। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष राजकुमार बोहरा का भी स्वागत किया गया। इस अवसर पर जिला महामंत्री सुरेंद्र जांगड़ा, मनोज वशिष्ठ, उपाध्यक्ष पंकज पूजन रामपाल, अनिल नागर समेत अन्य नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement