For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शहीदों के परिवारों को एक करोड़ देने की घोषणा करे राजस्थान सरकार : धर्मपाल

10:38 AM Jun 30, 2024 IST
शहीदों के परिवारों को एक करोड़ देने की घोषणा करे राजस्थान सरकार   धर्मपाल
जयपुर में शनिवार को राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से मुलाकात करते एक्स सर्विसमैन वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष धर्मपाल चौधरी। -निस
Advertisement

नारनौल, 29 जून (निस)
ऑल इंडिया एक्स सर्विसमैन वेलफेयर सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मपाल चौधरी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात की और पुष्प व गुलदस्ता भेटकर उन्हें सम्मानित किया। धर्मपाल चौधरी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री से कहा कि शहीद परिवार और पूर्व सैनिकों की समस्याओं का समाधान किया जाए। धर्मपाल चौधरी ने मुख्यमंत्री से मांग की कि राजस्थान सरकार, सेना व अर्धसैनिक बलों के शहीदों के परिवारों को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा करें।
मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि आजादी सैनिकों के कारण मिल पाई और आजादी के कारण ही देश के सभी नागरिकों को बराबर का व शिक्षा का अधिकार मिला। आज हम इस खुली हवा में सांस ले रहे हैं, वह देश के सैनिकों के कारण ले रहे हैं देश की आजादी के लिए हजारों सैनिक वीरगति को प्राप्त हो गए, उन सैनिकों को मैं नमन करता हूं। प्रदेश के किसी भी सैनिक व पूर्व सैनिक तथा शहीद परिवारो को कोई भी प्रदेश सरकार से समस्या हो वह उनसे मिल सकते हैं, उनकी समस्या का तत्काल समाधान किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×