मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राजस्थान विस चुनाव : जजपा के 2 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

10:33 AM Nov 04, 2023 IST
जयपुर के झोटवाड़ा में शुक्रवार को जजपा प्रत्याशी का नामांकन भरवाते हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला। -ट्रिब्यून फोटो
Advertisement

जयपुर/चंडीगढ़, 3 नवंबर (ट्रिन्यू)
राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी (जजपा) के प्रत्याशियों द्वारा नामांकन भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। शुक्रवार को फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र से जजपा प्रत्याशी नंदकिशोर महरिया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और झोटवाड़ा से उम्मीदवार दीनदयाल जाखड़ ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में नामांकन भरा।
फतेहपुर में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने कहा कि यहां उमड़ा जनसमूह बता रहा है कि जजपा प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत दर्ज करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का प्रत्येक वर्ग कांग्रेस की राज्य सरकार से परेशान है। अजय सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है और इसमें फतेहपुर विधानसभा की जागरूक जनता बढ़-चढ़कर योगदान देगी। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि हरियाणा की तर्ज पर राजस्थान के लोगों को बेहतर मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जाए।
वहीं जयपुर जिले के झोटवाड़ा विधानसभा से जजपा प्रत्याशी दीनदयाल जाखड़ ने रोड शो करते हुए हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की उपस्थिति में अपना नामांकन भरा। इस दौरान डिप्टी सीएम ने जजपा प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन भी किया। उन्होंने स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में बदलाव लाने के लिए जनता जजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताए।
इससे पहले राजस्थान में जजपा को उस समय बड़ी सफलता हासिल हुई जब भाजपा और आरएलपी के दो बड़े नेताओं ने समर्थकों सहित जजपा में शामिल होने की घोषणा की। जयपुर में दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में राजस्थान भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रघुबीर सिंह तंवर जजपा में शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement