For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजन मथुरेजा बने भाजयुमो प्रभारी, गोल्डी अरोड़ा सहप्रभारी

09:59 AM Jul 21, 2024 IST
राजन मथुरेजा बने भाजयुमो प्रभारी  गोल्डी अरोड़ा सहप्रभारी
फरीदाबाद में शनिवार को राजन मथुरेजा व गोल्डी अरोड़ा को नियुक्ति पत्र सौंपते जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा। -हप्र

फरीदाबाद, 20 जुलाई (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राज कुमार वोहरा ने आगामी चुनावों के मद्देनजर भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष राजन मथुरेजा को भाजपा युवा मोर्चा का जिला प्रभारी तथा जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा को भाजयुमो का जिला सहप्रभारी नियुक्त किया है। वोहरा ने बताया कि राजन मुथरेजा और गोल्डी अरोड़ा का पार्टी के प्रति समर्पण भावना के चलते यह जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें उम्मीद है कि वह इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाते हुए संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनावों को कुछ समय शेष बचा है, ऐसे मेें संगठन में कर्मठ व मेहनती पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सौंपी जा रही है ताकि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में लगातार तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगा सके।
भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त जिला प्रभारी राजन मुथरेजा तथा सह प्रभारी गोल्डी अरोड़ा ने अपनी नियुक्ति पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, निवर्तमान वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है, उसे वह पूरी निष्ठा से निभाएंगे और संगठन को और मजबूत करने का काम करेेंगे। इस दौरान भाजपा के जिला महासचिव मनोज वशिष्ठ उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement