मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करेंगे राज बब्बर

11:15 AM Sep 28, 2024 IST

गुरुग्राम, 27 सितंबर (हप्र)
चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में कांग्रेस ने अपने प्रचार अभियान को धार देने की तैयारी की है। अब पार्टी के दिग्गज फील्ड में लोगों के बीच पहुंचकर भाजपा के 10 साल के कार्यकाल की कमियों को जनता के सामने रखते हुए वोट की अपील कर रहे हैं। इस कड़ी में शनिवार से पूर्व सांसद और पार्टी के दिग्गज नेता राज बब्बर गुरुग्राम विधानसभा सीट से प्रत्याशी मोहित मदन लाल ग्रोवर के लिए प्रचार में जुटेंगे। राज बब्बर गुरुग्राम में जनसभाओं के साथ पैदल मार्च, रोड शो और डोर टू डोर संपर्क भी करेंगे।
पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मीडिया कोऑर्डिनेटर पंकज डावर के अनुसार राज बब्बर अब मोहित के लिए मोर्चा संभालेंगे। तीन तीन पहले ही मोहित के निवास पर हुई पार्टी नेताओं की बैठक में राज बब्बर के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर ली गई थी। उनके साथ पार्टी के सभी स्थानीय नेता भी प्रचार में रहेंगे। डावर ने बताया कि राज बब्बर चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत शनिवार को दोपहर बाद करेंगे। इस दौरान वह जनसभा को संबोधित करेंगे और रोड शो तथा डोर टू डोर भी जनसंपर्क करेंगे।
डावर ने कहा कि भाजपा के 10 साल के कुशासन से जनता तंग आ चुकी है और प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। गुरुग्राम के मतदाता शहर के पुनर्निर्माण के लिए कांग्रेस को वोट कर अहंकारी शासन को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।
रविवार को भूपेंद्र सिंह हुड्डा भीम नगर में करेंगे जनसभा
राज बब्बर के अलावा पार्टी के दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी मोहित ग्रोवर के प्रचार के लिए गुरुग्राम में जनसभा करेंगे। पंकज डावर ने बताया कि भूपेंद्र हुड्डा रविवार शाम 3 बजे भीमनगर के रामलीला ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ गुरुग्राम की जनता भाजपा शासन से तंग आ चुकी है। प्रदेश में सबसे अधिक राजस्व देने के बाद भी भाजपा ने गुरुग्राम के साथ अन्याय किया। 10 साल में गुरुग्राम को कूड़ाग्राम- जलग्राम और गड्ढाग्राम बना दिया। गुरुग्राम की जनता कभी भाजपा को माफ नहीं करेगी और इस चुनाव में वोट की चोट से बड़ा सबक सिखाएगी।

Advertisement

Advertisement