For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दर्शन के लिये बाबा खाटू श्याम व सालासर मंदिर पहुंचे राज बब्बर

10:57 AM May 28, 2024 IST
दर्शन के लिये बाबा खाटू श्याम व सालासर मंदिर पहुंचे राज बब्बर
सोमवार को गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर खाटू श्याम बाबा के दर्शन करते हुए। साथ में है पंकज डावर। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 27 मई (हप्र)
गुरुग्राम के लोगों में बाबा खाटू श्याम व सालासर बाला जी की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है। यहां लाखों की सख्या में भक्त हैं। इन दोनों धार्मिक स्थानों पर गुरुग्राम से रोजाना हजारों भक्त दर्शन के लिए आते हैं। कहते हैं कि जो भी गुरुग्राम की जमीन से जरा भी रुचि रखता है वह चंद दिनों में ही बाबा खाटू श्याम जी और सालासर बाला जी महाराज का भक्त बन जाता है।
इसी कड़ी में गुरुग्राम लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी जो चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता पंकज डावर, राहुल राव,जस्विंदर सिंह बिसला,आशीष यादव के साथ सोमवार को बाबा खाटू श्याम व सालासर बाला जी के मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। इस दर्शन को लेकर राज बब्बर ने कहा कि उनका पूरा परिवार बाबा खाटू श्याम व सालासर बाला जी महाराज का बहुत बड़ा भक्त है।
गुरुग्राम में चुनाव के दौरान ही उन्होने तय कर लिया कि जल्द से जल्द श्याम बाबा और सालासर जी महाराज के दर्शन करुगा।
अब बाबा का बुलावा आया तो अपने दोस्तों के साथ पहुंचकर हमने दर्शन लाभ लिए।
इस मौके पर पंकज डावर ने कहा कि बाबा खाटू श्याम व सालासर बाला जी महाराज हम पर अपनी कृपा बनाएं रखें हमने बाबा के दर पर अपनी फरियाद लगा दी है बाकी सब श्याम बाबा जी के हाथ में है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement