मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सफीदों के विकास के लिए बुलंद की आवाज : सुभाष गांगोली

11:04 AM Sep 30, 2024 IST
सफीदों के एक गांव में रविवार को सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली। -हप्र

जींद, 29 सितंबर (हप्र)
सफीदों से कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली ने रविवार को ढाठरथ और सिंघाना में अपनी सभाओं में कहा कि विपक्ष सफीदों के विकास को लेकर बड़े-बड़े दावे कर जनता को महज बहका रहा है।
सच्चाई यह है कि सफीदों के विकास के लिए जो आवाज उन्होंने बुलंद की, उसे सफीदों की जनता भली-भांति जानती है। सुभाष गांगोली ने कहा कि इन लोगों ने सफीदों की विकास परियोजनाओं को छीनने का काम किया। सफीदों में बनने वाले पैरामेडिकल कॉलेज को जींद ले गए, लेकिन सत्ता में बैठे सफीदों के नेताओं ने इसके विरोध में आवाज तक नहीं उठाई।
अब समय आ गया है कि इन लोगों को अपने मत से सबक सिखाया जाए और कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मजबूत किया जाए। गांगोली ने कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है, वो महज एक घोषणा पत्र नहीं होकर एक गारंटी है। घोषणा पत्र में आमजन से लेकर हर वर्ग का ख्याल रखा गया है।
चाहे वो महिलाओं को हर महीने दो हजार रुपये और 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने की बात हो, या पेंशन के रूप में बुजुर्गों, दिव्यांग और विधवाओं को दोगुणी राशि देने की बात हो। सुभाष गांगोली ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में एमएसपी की गारंटी और तत्काल फसल मुआवजा कांग्रेस की प्राथमिकताओं में है।
गांगोली ने कहा कि उनका एक ही सपना है कि सफीदों में आईएमटी बना कर 50 हजार से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिले, ताकि यहां के युवाओं को रोजगार के लिए विदेश की तरफ रूख नहीं करना पड़े। उन्होंने सफीदों की जनता को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस सरकार में सफीदों हलका विकास के नए आयाम छुएगा।

Advertisement

Advertisement