For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लोगों के घरों तक पहुंचा बरसात का पानी, खुली पोल : सुमित गौड़

07:27 AM Aug 15, 2024 IST
लोगों के घरों तक पहुंचा बरसात का पानी  खुली पोल   सुमित गौड़
फरीदाबाद के सेक्टर-8 में बुधवार को लोगों के घरों के बाहर एकत्र हुए पानी को दिखाते वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुमित गौड़ व अन्य क्षेत्रवासी। -हप्र

फरीदाबाद, 14 अगस्त (हप्र)
शहर में हुई एक ही बरसात ने प्रशासन व भाजपा सरकार के दावों की पोल खोलकर रख दी। हालात ये हो गए हैं कि सेक्टर हो या फिर काॅलोनियां, सभी जगह कई-कई फुट पानी जमा होने के कारण लोगों को भारी असुविधा पेश आ रही है लेकिन न तो भाजपा के जनप्रतिनिधि और न ही अधिकारी लोगों की सुध ले रहे। उक्त बात फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुमित गौड़ ने सेक्टर-8 में जनसमस्याओं का जायजा लेने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि एक ही बरसात के चलते सेक्टर-8 में लोगों का जीना मुहाल हो गया, लोगों के घरों तक पानी चला गया, जिससे उनका जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। ये हालात केवल सेक्टर-8 के नहीं, बल्कि शहर के सभी सेक्टरों के हैं, जहां एक ही बरसात में सड़कें जलमग्न हो जाती हैं और लोगों की गाड़ियां तक खराब हो रही हैं। ऐसे में लोग पानी पी-पीकर भाजपा सरकार को कोसने में लगे हैं।
सुमित गौड़ ने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर आया करोड़ों रुपया कहां चला गया, शहर में कहीं भी विकास नजर आ रहा, लोग बुनियादी सुविधाओं को तरस रहे है, लेकिन इसके बावजूद भाजपा सरकार विकास के झूठे राग अलापकर लोगों को बरगलाने में लगी है। उन्होंने कहा कि सेक्टर एरिया ग्रीन बेल्ट और बाईपास से घिरा हुआ है, लेकिन इसके बावजूद जल निकासी के प्रबंध सरकार नहीं कर पा रही है। सुमित गौड़ ने आरडब्ल्यूए के प्रधान व गणमान्य लोगों को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर सेक्टर-8 सहित सभी क्षेत्रों का भरपूर विकास करवाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement