मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रेलवे के नोटिस से ज्ञाान नगर वासियों में हड़कंप

10:44 AM Jun 18, 2024 IST
सोनीपत में ज्ञान नगर कॉलोनीवासियों का हौसला बढ़ाते भाजपा नेता राजीव जैन। -हप्र

सोनीपत, 17 जून (हप्र)
रेलवे प्रसाशन द्वारा ज्ञान नगर वासियों को रेलवे लाइन की तरफ दरवाजे, खिडक़ी तथा अवैध कब्जे 18 जून तक हटाने के लिए दिए गए नोटिसों से नागरिकों में हडक़ंप मचा हुआ है। कॉलोनीवासियों ने रेलवे प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिला उपायुक्त को ज्ञापन देने का निर्णय लिया है। बता दें कि दिल्ली-अम्बाला सेक्शन पर हाई स्पीड ट्रेन चलने के निर्णय के कारण रेलवे लाइन की दोनों तरफ दीवार खड़ी की जा रही है, जिससे अनाधिकृत रूप से कोई भी रेलवे लाइन पार न कर सके। रेलवे प्रशासन कई वर्षों से दीवार खड़ी करने का प्रयास कर रहा है, परंतु नागरिकों के विरोध के चलते दीवार नहीं बनाई जा रही है।
मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन को कॉलोनी वासियों ने बताया कि दीवार खड़ी होने से वे घरों में कैद होकर रह जायेंगे या फिर घर खाली करने पड़ेंगे। कॉलोनी वासियों कि मांग है कि सुंदर सांवरी में स्थित घरों को भी रेलवे ने 6 फुट का रास्ता देने का निर्णय लिया है, इसी तर्ज पर हमें भी छूट दी जाये। राजीव जैन ने आश्वासन दिया कि वह उनकी लड़ाई लड़ेंगे।
इस अवसर पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष संजीव वलेचा, अजय, जगमोहन, अमित, सुभाष, अशोक, विनोद कुमार, रोबिन, सुरेंद्र मास्टर, राज कुमार, सुनील, सतीश, बबलू, विनय, गोपाल, किरण, वीरमति, धन्नो, रोशनी देवी, लक्ष्मी, माया और अभिजीत सहित अनेक कॉलोनीवासी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement