For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रेलवे गेट मैन की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत

09:19 AM Apr 21, 2024 IST
रेलवे गेट मैन की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत
Advertisement

पानीपत, 20 अप्रैल (हप्र)
पानीपत के निकटवर्ती गांव बिंझौल के पास बनी फाटक 55 सी के पास शनिवार को सुबह एक 33 वर्षीय गेट मैन की पानीपत- रोहतक रेलवे लाइन पर मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रेलवे फाटक पर कार्यरत गेट मैन, फाटक के दोनों तरफ लाइन पर लगाई गई लाल झंडियों को हटा रहा था।
उसने एक झंडी को तो हटा दिया और दूसरी लाल झंडी को हटा रहा था तो उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन रेलवे फाटक के गेट मैन को काफी दूर तक घसीटती हुई ले गई। ट्रेन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसके साथ में काम कर रहे कर्मचारी उसको एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे पर इलाज के दौरान गेट मैन की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर जीआरपी पहुंची और मृतक के शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। गेट मैन की शिनाख्त सुनील निवासी गांव बलाना जिला पानीपत के रूप में हुई है।
वहीं, जीआरपी के एसआई ऋषि कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव बिझौल के पास फाटक 55 सी के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से गेट मैन गंभीर रूप से घायल हो गया है और कुछ देर बाद ही उसकी मौत होने की सूचना मिली।
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। बताया गया है कि मृतक सुनील एक लड़के और दो लड़कियों का पिता था और उसका पिता भी रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×